आज धर्मशाला आएंगे प्रधानमंत्री, रोड शो के साथ मुख्य सचिवों के सम्मेलन को करेंगे संबोधित

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 38 Second
THE NEWS WARRIOR
16/06/2022

मुख्य सचिवों के पहले राष्ट्रीय सम्मेलन में आज प्रधानमंत्री होंगे शामिल

हिमाचल में मिशन रिपीट के लिए प्रयासरत भाजपा 

धर्मशाला:-

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में चल रहे देशभर के मुख्य सचिवों के पहले राष्ट्रीय सम्मेलन में शामिल होंगे। वह मुख्य सचिवों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री का रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में होगा। प्रधानमंत्री कृषि में विविधता लाने, दलहन और तिलहन में आत्मनिर्भरता, राष्ट्रीय शिक्षा नीति के प्रभावी क्रियान्वयन और शहरी सुधारों पर प्रदेशों के शीर्ष अधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। दोपहर के भोजन और रात्रि भोजन के दौरान भी चर्चा जारी रहेगी। सम्मेलन से पहले पीएम का हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड से केसीसी बैंक चौक तक रोड शो होगा।

यह भी पढ़े:-

पंतेहड़ा प्रधान ने पेयजल का दुरूपयोग करते रंगे हाथ पकड़े 14 लोग

 प्रधानमंत्री का छह माह में हिमाचल का तीसरा  दौरा

इस चुनावी साल में प्रधानमंत्री मोदी का 17 दिन के भीतर यह दूसरा और छह माह में तीसरा हिमाचल दौरा है। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी केंद्र सरकार के 8 साल पूरे करने के उपलक्ष्य में 31 मई को आए थे। इस दौरान उन्होंने शिमला में रोड शो और एक जनसभा की थी। 25 दिसम्बर 2021 को PM राज्य सरकार के 4 साल पूरा करने के अवसर पर हिमाचल के मंडी में आए थे। आपको बता दें कि राज्य में इसी साल अक्तूबर-नवम्बर में कभी भी केंद्रीय निर्वाचन आयोग विधानसभा चुनाव का ऐलान कर सकता है। इससे पहले भाजपा ने मिशन रिपीट के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री समेत BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और कई केंद्रीय मंत्रियों के राज्य में रोड शो हो चुके हैं। चुनावी जनसभाएं कर चुके हैं। इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री का रोड शो है

चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर धर्मशाला में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। रोड शो को लेकर सुरक्षा एजेंसियां चौकस हैं। बम निरोधक दस्ता ने आज सुबह फिर से रोड शो के पूरे मार्ग का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़े:-

डॉ नागेश ठाकुर नैक कार्यकारी परिषद के सदस्य के रूप में नामित

नेता और कार्यकर्ता उत्साहित

हिमाचल विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने कहा कि प्रधानमंत्री के रोड शो में 25 हजार से अधिक कार्यकर्ता उपस्थिति दर्ज करवाएंगे। उनके दौरे से भाजपा का हर एक नेता और कार्यकर्ता उत्साहित है।

हिमाचल में मिशन रिपीट के लिए प्रयासरत भाजपा 

हिमाचल में बीते साल उप चुनाव में भाजपा को करारी हाल मिली थी। सत्तारूढ़ भाजपा को एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों की हार झेलनी पड़ी।  इससे भाजपा कार्यकर्ता हतोत्साहित थे, लेकिन हिमाचल के पड़ोसी राज्य उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार रिपीट होने से हिमाचल बीजेपी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा हुआ है। वहीं, पार्टी हाईकमान भी हिमाचल में मिशन रिपीट के कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है।
यह भी पढ़े:-
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रधानमंत्री के दौरे से पहले धर्मशाला में अग्निपथ भर्ती योजना' से नाखुश युवा कर रहें प्रोटेस्ट, पुलिस से गहमागहमी

Spread the love THE NEWS WARRIOR 16/06/2022 पुलिस ने युवाओं को जबरन सड़क से उठा कर हिरासत में लिया, युवा “अग्निपथ भर्ती योजना’ से हैं नाखुश धर्मशाला:- प्रधानमंत्री के धर्मशाला पहुंचने से पहले गगल में युवा सड़कों पर उतर आए हैं। बात यह है की यह युवा कई सालों से […]

You May Like