प्रधानमंत्री के दौरे से पहले धर्मशाला में अग्निपथ भर्ती योजना’ से नाखुश युवा कर रहें प्रोटेस्ट, पुलिस से गहमागहमी

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 10 Second
THE NEWS WARRIOR
16/06/2022

पुलिस ने युवाओं को जबरन सड़क से उठा कर हिरासत में लिया, युवा “अग्निपथ भर्ती योजना’ से हैं नाखुश

धर्मशाला:-

प्रधानमंत्री के धर्मशाला पहुंचने से पहले गगल में युवा सड़कों पर उतर आए हैं। बात यह है की यह युवा कई सालों से सेना में जाने के लिए तैयारी कर रहे हैं और अब  केंद्र की “अग्निपथ भर्ती योजना’ से नाखुश हैं। इसी के चलते गगल में अग्निवीर सेना भर्ती योजना के विरोध में यह युवा एकत्र हुए हैं। पुलिस इन्हें धर्मशाला जाने से रोकने का प्रयास कर रही है। आम रास्तों से पुलिस इन्हें धर्मशाला नहीं जाने दे रही। इसके बाद काफी संख्या में युवा नदी-नालों के रास्ते से धर्मशाला के लिए कूच कर चुके हैं। युवाओं का कहना है कि वह प्रधानमंत्री से मिलकर रहेंगे।

युवाओं ने मोदी सरकार के विरोध में नारेबाजी की। इस बीच जिला कांगड़ा युवा कांग्रेस के अध्‍यक्ष पंकज कुमार पंकू भी वहां पहुंच गए और उन्‍होंने नारेबाजी शुरू कर दी। युवा मंडी पठानकोट हाईवे के ऊपर बैठ गए। इस दौरान पुलिस के साथ गहमागहमी भी हो गई।

यह भी पढ़े:-

कल से हिमाचल में सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ

पुलिस ने युवाओं को हिरासत में लिया

पुलिस ने युवाओं को जबरन सड़क से उठा दिया गया। पुलिस सभी युवाओं को एचआरटीसी बस में डालकर मौके से ले गईऔर इन युवाओं को हिरासत में ले लिया है। इन सभी युवाओं को बस में भरकर कांगड़ा पुलिस थाना ले जाया गया है। यह युवा सुबह से गगल चौक में डट गए थे व लगातार पीएम मोदी व सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। युवा कांग्रेस के जिला अध्‍यक्ष के पहुंचने के बाद मामला बिगड़ गया। इसके बाद युवा सड़क पर बैठ गए और पुलिस ने सख्‍ती कर दी।

युवा कांग्रेस के सदस्यों द्वारा गगल चौक में प्रोटेस्ट

डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि युवा कांग्रेस के कुछ लोग यहां गगल चौक में प्रोटेस्ट कर रहे थे और सड़क पर बैठने लगे थे, पुलिस ने पहले आग्रह किया नहीं मानने पर उ्न्हें डिटेन किया है और गाड़ी में डालकर कांगड़ा थाने ले गए हैं।

 

 

यह भी पढ़े:-

आज धर्मशाला आएंगे प्रधानमंत्री, रोड शो के साथ मुख्य सचिवों के सम्मेलन को करेंगे संबोधित

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

18 जून से 20 जून तक घोषित हो सकता हैं 10वीं, 12वीं के टर्म-2 का रिजल्ट

Spread the love THE NEWS WARRIOR 16/06/2022 मार्च-अप्रैल 2022 में आयोजित एचपीबीओएसई 10वीं, 12वीं परीक्षा के लिए लगभग 2 लाख छात्र हुए उपस्थित बिलासपुर:- हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड 10वीं, 12वीं के टर्म-2 के रिजल्ट का ताजा अपडेट आया है। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड टर्म- 2 का परिणाम जल्द […]

You May Like