70 हज़ार करोड़ के कर्ज़ में डूबा प्रदेश, जय राम सरकार अमृत महोत्सव की आड़ में सरकारी पैसे से कर रही भाजपा का प्रचार

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 18 Second

 

THE NEWS WARRIOR
06 /08 /2022

जय राम सरकार अमृत महोत्सव की आड़ में सरकारी पैसे से कर रही भाजपा का प्रचार

हिमाचल:-

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य डॉ. दलीप धीमान ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया ही कि एक ओर प्रदेश की जयराम सरकार बेरोजगारी व मंहगाई को कम करने में बुरी तरह विफल रही है जबकि दूसरी ओर आजादी के अमृत महोत्सव के नाम पर करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाए जा रहे हैं । इससे साफ जाहर है कि सरकार फिजूल खर्ची को बढ़ावा दे रही है तथा उसे आम आदमी की समस्या से कोई सरोकार नहीं है ।

महंगाई सातवे आसमान पर

धीमान ने कहा कि करीब दो वर्षों तक वैश्विक करोना महामारी से जूझता रहा जो युवा विभिन्न कम्पनियों में काम कर रहे थे । इस दौरान लाखों लोगों के रोजगार खत्म हो गए । महंगाई सातवे आसमान पर पहुंच गई है । लोगों को दो जून की रोटी का जुगाड़ करना मुशिकल हो रहा है तथा जयराम सरकार आजादी के अमृत महोत्सव की आड़ में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करते हुए भाजपा के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने का प्रयास कर रहे है लेकिन लोग अब समझ चुकें हैं तथा आगामी विधानसभा चुनावों का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ताकि इस निकम्मी सरकार को जड़ से उखाड़ फैंक सकेंगे ।

करोड़ों रुपए किए जा रहे फिजूल खर्च 

डॉ. धीमान ने कहा कि झंडूता व घुमारवीं चुनाव क्षेत्रों में आजदी के अमृत महोत्सव के नाम पर करोड़ों रुपए फिजूल खर्च किए जाने के साथ ही सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया गया । जबकि यह कार्यक्रम मात्र भाजपा का चुनाव प्रचार ही था । उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों की यह ड्यूटी लगाई गई थी कि किसी न किसी तरह गांव के लोगों को कार्यकम स्थल पहुंचाएं । इस तरह इन कार्यक्रमों में लोगों को इकट्ठा करने के लाखों रुपए खर्च किए तथा पूरे शाही अंदाज में ये कार्यक्रम मनाए गए ।

काम कम व सैर सपाटे किए ज्यादा 

कांग्रेसी नेता डॉ. धीमान ने कहा कि जयराम सरकार ने अपने शासनकाल के साढ़े चार वर्षों में काम कम व सैर सपाटे ज्यादा किए । अब चुनाव नजदीक आते देखकर बौखला गए हैं तथा हड़बड़ाहट में बेतुकी घोषणाएं करके लोगों को गुमराह करने लगे हैं । अब जब कि सरकार के महज दो तीन महीने का समय बचा है तथा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर रात दिन दौरे पर दौरे करके लोगों को गुमराह करने लगे हैं तथा आए दिन करोड़ो रूपये रेवड़ियों की तरह बांट रहे हैं । उन्हें पता है कि चुनाव के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार सत्तासीन होगी ।

हर वर्ग के उत्थान के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाई

डॉ. धीमान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने स्वतन्त्रता संग्राम से लेकर देश के चहुंमुखी विकास में विशेष योगदान दिया है तथा समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाई । इससे ही देश व प्रदेश में विकास की व्यार बही है ।

 

 

 

 

यह भी पढ़े

मंडी: विदेश भेजने के नाम पर की लाखो की ठगी, जाने पूरी खबर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंडी जिले की उपतहसील कटौला की सकरयार गाड़ पंचायत में तीन गऊएं, दो बछड़े व बीस बकरियां भूस्खलन में दफन

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 06 /08 /2022 भूस्खलन का मुख्य कारण अरनेहड़ से बुंगा को निकाली गयी सड़क है मंडी: मंडी जिले की द्रंग विधानसभा क्षेत्र की उपतहसील कटौला के अंतर्गत ग्राम पंचायत सकरयार गाड़ के गांव बलबांद बुंगा में जबर्दश्त भूस्खलन से क़ाफी नुकसान हुआ । बताया […]

You May Like