मंडी जिले की उपतहसील कटौला की सकरयार गाड़ पंचायत में तीन गऊएं, दो बछड़े व बीस बकरियां भूस्खलन में दफन

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 59 Second
THE  NEWS WARRIOR
06 /08 /2022

भूस्खलन का मुख्य कारण अरनेहड़ से बुंगा को निकाली गयी सड़क है

मंडी:

मंडी जिले की द्रंग विधानसभा क्षेत्र की उपतहसील कटौला के अंतर्गत ग्राम पंचायत सकरयार गाड़ के गांव बलबांद बुंगा में जबर्दश्त भूस्खलन से क़ाफी नुकसान हुआ । बताया जा रहा है कि इस भूस्खलन का मुख्य कारण अरनेहड़ से बुंगा को निकाली गयी सड़क है । जिसका पानी आने से यह भूस्खलन हुआ है। इस घटना में दो भाइयों की गौ शाला मलबे में दबने से तीन गऊएं उनके दो बछड़े और बीस बकरियों के दबने का समाचार मिला है । गांव वासी अपने स्तर पर रेस्क्यू में जुट गए है और मलबे को हटाने की कोशिश कर रहें है ।

मुआवजा देने की मांग

मलबे से दो बकरियां व एक गाय को मृत अवस्था मे बाहर निकाला गया है । सड़क के निकलने से यह लेंड स्लाइडिंग हुई है । वही इस लेण्डस्लाइडिंग से साथ लगते मकानों को भी खतरा पैदा हो गया । वही उप प्रधान रणजीत सिंह के अनुसार सड़क निकलने से यहां पर लेण्डस्लाइडिंग हुई है । उन्होंने कहा विभाग से पहले उक्त स्थान पर क्रेट बाल लगाने की अपील की थी लेकिन नही लगाई गई और यंहा आज बहुत बड़ी घटना घटी है । उन्होंने प्रशासन से उक्त परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की है ।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:-

70 हज़ार करोड़ के कर्ज़ में डूबा प्रदेश, जय राम सरकार अमृत महोत्सव की आड़ में सरकारी पैसे से कर रही भाजपा का प्रचार

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खेल गतिविधियों से मानसिक विकास के साथ ही वौद्धिक होता है : कटवाल

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 06 /08 /2022 घुमारवीं की हाई जोन की अंडर 19 तीन दिवसीय खंड स्तरीय छात्र खेलकूद प्रतियोगिता का किया  शुभारंभ झंडूता:- झंडूता विधानसभा चुनाव क्षेत्र के विधायक जीत राम कटवाल ने कहा कि खेलों से हमारा शारीरिक विकास तो होता ही है, साथ मानसिक […]

You May Like