गुरपतवंत सिंह पन्नू की जयराम ठाकुर काे धमकी, मोहाली अटैक से लें सबक

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 8 Second

THE NEWS WARRIOR
10/05/2022

मुख्यमंत्री को सिक्ख फार जस्टिस से दूर रहने की हिदायत-पन्नू

शिमला मुख्यालय पर भी हो सकता हैं हमला

मंडी:-

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक बार फि‍र से सिक्ख फार जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत पन्नू ने धमकी दी है। पन्‍नू ने मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर को सिक्ख फार जस्टिस से दूर रहने की हिदायत दी है। धर्मशाला में तपोवन स्थित विधानसभा परिसर में खालिस्तान के झंडे लगाने के मामले के बाद अब मुख्यमंत्री द्वारा इस मामले में कार्यवाही तेज की गई है। इसके विरोध में पन्‍नू बौखला गया है व मोहाली ब्‍लास्‍ट से सबक लेने की धमकी दी है।

आरपीजी अटैक से लें सबक- पन्नू

अपने आडियो मैसेज में पन्नू ने कहा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चंडीगढ़ में हुए आरपीजी अटैक से सबक लें, ऐसा अटैक शिमला पुलिस मुख्यालय पर भी हो सकता है। उन्होंने कहा वह सिक्ख फार जस्टिस के साथ न उलझें और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को देख लें।

हिमाचल : सरकारी नौकरी का सपना होगा साकार, तीन विभागों में भरे जाएंगे 550 पद

यह भी पढ़े:-

जून माह में वोटिंग 

पन्नू ने चेतावनी दी है कि अगर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने तपोवन विधानसभा में खालिस्तान के झंडे लगाने के मामले में कोई कार्यवाही करते हैं तो सिक्ख फार जस्टिस इसे उल्लंघन समझेगी और इसका परिणाम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भुगतना होगा। आडियाे में साफ कहा गया है कि आपरेशन ब्‍लू स्टार के 38वें साल में पावंटा साहिब में जून माह में वोटिंग होगी।

पुलिस पन्नू के खिलाफ करेगी अंतरराष्ट्रीय आपराधिक कानून के तहत कार्यवाही

 

यह भी पढ़े :-

धमकियों को सरकार ने गंभीरता से ले रही 

इस धमकी के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा व्यवस्था के साथ अन्य जगहों पर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। प्रदेश में खालिस्तान समर्थकों की लगातार मिल रही धमकियों को भी सरकार ने गंभीरता से लिया है। ऐसे में अब पुन्नू की ओर से मिली इस धमकी के बाद पुलिस प्रदेश मुख्यालय में भी सुरक्षा कड़ी कर दी जाएगी।

 

 

यह भी पढ़े…………………………….

हिमाचल: ओलावृष्टि और बारिश ने दी गर्मी से राहत, आज भी बरस सकते हैं बादल

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इग्नू ने ऑनलाइन माध्यम से 472 विद्यार्थियों के लिए परिचय सभा का किया आयोजन

Spread the love THE NEWS WARRIOR 10/05/2022 इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय के विशेष अध्ययन केंद्र तल्याणा के समन्वयक डा.राकेश कुमार वर्मा ने की सभा की अध्यक्षता परीक्षा से बारे दी जानकारी तल्याणा :- इग्नू विशेष अध्ययन केंद्र तल्याणा में ऑनलाइन माध्यम से जनवरी सत्र 2022 में पंजीकृत 472 विद्यार्थियों […]

You May Like