देश भर के लोगों से पीएम मोदी कर रहे हैं वर्चुअल बात, सीएम की थपथपाई पीठ

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 44 Second
THE NEWS WARRIOR
31/05/2022

सीटीओ से प्रधानमंत्री बंद गाड़ी में रोड सो पर निकले

मॉल रोड पर गाड़ी से उतरकर हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया स्वीकार

शिमला:-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिमला में रिज मैदान पर बनाए मंच पर पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंच पर शॉल और हिमाचली टोपी पहना कर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। उनके साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी हैं। इससे पहले सीटीओ से प्रधानमंत्री बंद गाड़ी में रोड सो पर निकले। मॉल रोड पर गाड़ी से उतरकर हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। किनारे खड़े लोगों ने  फूलों की बारिश से नरेंद्र मोदी का स्वागत किया।

प्रधानमंत्री ने सीएम जयराम की थपथपाई पीठ 

रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि लोग कहते है कि पांच साल बाद सरकार चेंज हो जाती है। लेकिन पीएम के नेतृत्व में चार राज्य में बीजीपी ने इस रिवायत को बदला है। प्रधानमंत्री के आशीर्वाद से हम हिमाचल में भी सरकार बदलने की परंपरा बदलेंगे और फिर से सरकार बनाएंगे। भाषण खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री ने सीएम जयराम की पीठ थपथपाई।

धरातल से जुड़ा नेतृत्व 

जयराम ठाकुर ने कहा कि हम जानते हैं कि प्रधानमंत्री का हिमाचल से नजदीकी संबंध रहा है। आज जैसे ही प्रधानमंत्री अनाडेल मैदान पहुंचे तो उनसे शहरी विकास मंत्री ने जाखू मंदिर जाने की बात कही। प्रधानमंत्री ने कहा कि जाखू जाने का मन तो ठीक है, पर यह बताएं कि क्या दीपक आज भी जाखू पैदल जाते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री का भाजपा के एक आम कार्यकर्ता को नाम से स्मरण बताता है कि वह धरातल से कितने जुड़े हैं।

वर्चुअल बातचीत 

मुख्यमंत्री के भाषण के बाद मंच से केंद्र की योजनाओं के संबंध में एक वीडियो दिखाया गया। इसमें बताया गया कि कांग्रेस राज में 70 साल में देश ने क्या किया और मोदी सरकार ने आठ साल में लोगों के जीवन में कितना बदलाव लाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिमला में रिज मैदान पर बने मंच विभिन्न योजना लाभार्थियों से बात कर रहे हैं। पीएम मोदी मंच से ही वर्चुअल बात कर रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र केंद्र शासित राज्य लद्दाख के विभिन्न योजना लाभार्थियों से बात की। साथ ही मोदी ने बिहार के बांका जिला की ललिता देवी से वर्चुअल बात कर उनकी स्थिति जानी।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:-

श्मशान घाट नहीं खेत में होगा सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रधानमंत्री ने किसान सम्मान योजना के तहत 21000 करोड़ रुपए किए किसानों के बैंक खातों में ट्रांसफर

Spread the love THE NEWS WARRIOR 31 /05/2022 10 करोड़ किसान होंगे लाभान्वति  11 किश्तों में 2 लाख करोड़ से अधिक की राशि किसानों के खाते में पहुंची शिमला:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिमला में रिज मैदान से बटन दबाकर किसान सम्मान योजना के तहत 21000 करोड़ रुपए किसानों के […]

You May Like