पनोह के पास भूस्खलन से सनौर गांव खतरे की जद में, तहसीलदार घुँमारवीं ने लिया प्रभावित गांव का जायजा

The News Warrior

 

THE NEWS WARRIOR
03 /09 /2022

तहसीलदार जय गोपाल शर्मा ने शनिवार को प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा 

घुमारवीं:

घुमारवीं उपमण्डल के अंतर्गत आने वाले पटवार सर्कल बकरोआ के गांव सनौर में भूस्खलन होने से कुछ रिहायशी मकानों को खतरा हो गया है । तहसीलदार जय गोपाल शर्मा ने शनिवार को प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया । पिछले कई दिनों से इलाके में काफी वारिश हुई है । इससे कच्ची मिट्टी पहाडियों से धीरे धीरे भूस्खलन हो रहा है ।

भूस्खलन का अत्यधिक खतरा बना

आज शनिवार को हुई भारी बारिश के दौरान यह देखा गया है कि ऐसी ही स्थिति बनी रही तो क्षेत्रवासियों को और अधिक क्षति हो सकती है । इस घटना से गांव वासियों को डर सताने लगा है । क्योंकि मौके पर लगभग 50 मीटर में भारी भूस्खलन का अत्यधिक खतरा बना हुआ है । इससे कई रिहायशी मकानों को खतरा हो गया है । तहसीलदार ने स्थानीय पंचयात प्रधान और वार्ड सदस्य की मौजूदगी में आसपास के मकान मालिकों को सुरक्षित स्थान शिफ्ट करने की चेतावनी दी गई । ताकि किसी भी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हो सके ।

 

 

 

यह  भी पढ़े

माता चिन्तपूर्णी के दरवार में श्रद्धालुओं ने चढ़ाया सोने का मुकट चांदी का छत्र व वर्तनों का सैट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

बल्क ड्रग पार्क का निर्माण देगा 25000युवाओं को रोज़गार –सुमीत शर्मा

    THE  NEWS WARRIOR 03 /09 /2022 बल्क ड्रग पार्क की यह सौगात हिमाचल प्रदेश की आर्थिकी को मजबूत करने में अहम योगदान देगी बिलासपुर  हिमाचल प्रदेश को बल्क ड्रग पार्क के निर्माण की केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा सैद्धान्तिक मंजूरी मिलने से प्रदेश के हज़ारों युवाओँ को रोजगार […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd