सिरमौर: खाई में गिरी कार:2 महिलाओं समेत 3 घायल, ड्यूटी के बाद घर जा रहे थे

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 52 Second

THE  NEWS WARRIOR
14/12 /2022

दुर्घटना में घायल तीनों लोगों को राहगीरों ने CHC बोगधार में उपचार के लिए पहुंचाया

सिरमौर:

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में सड़क हादसों का क्रम रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब शहर में बोगधार के समीप एक एक्सीडेंट हुआ है। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के समीप मारुति कार HP16 -8869 सड़क से लगभग 100 मीटर नीचे खाई में जा गिरी।

हादसे में कार सवार औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान बोगधार में कार्यरत ट्रेनर नीलम निवासी गांव चोकर, कौशल्या निवासी गांव मानस जिला मंडी और अरुण कुमार निवासी गांव मानल घायल हो गए। तीनों संस्थान से छुट्टी करने के बाद घर की ओर जा रहे थे।

सभी घायल को खतरे से बाहर

दुर्घटना में घायल तीनों लोगों को राहगीरों ने CHC बोगधार में उपचार के लिए पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को इलाज के लिए राजगढ़ अस्पताल रेफर कर दिया गया। कौशल्या और अरुण कुमार का उपचार राजगढ़ अस्पताल में चल रहा है। नीलम को सोलन अस्पताल में रेफर किया गया है। सभी घायलों को खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

 

 

 

 

 

यह  भी पढ़े:

हिमाचल: 163 दवाइयों के सैंपल फेल, अक्टूबर में PGI चंडीगढ़ में हुई थी 5 मरीजों की मौत, जांच के बाद निक्सी में इंजेक्शन बनने बंद

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लाहौल स्पीति: 300 फीट गहरे मेह नाले में गिरी कार, हादसे में 2 की मौत, एक युवक की 4 महीने पहले शादी हुई थी

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 14 /12 /2022 ऑल्टो कार नंबर HP42-3093 सड़क से उतरकर नीचे गिर गई लाहौल स्पीति हिमाचल प्रदेश के जिला लाहौल स्पीति के उपमंडल लाहौल में एक कार हादसा हुआ है, जिसमें 2 लोगों की मौत होने की खबर है। 300 फीट गहरे मेह नाला […]

You May Like