सुंदरनगर: नाबालिग के साथ दुष्कर्म का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर किया वायरल, मामला दर्ज

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 29 Second

THE  NEWS WARRIOR
06 /09 /2022

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू

मंडी:-

हिमाचल में जिला मंडी के सुंदरनगर में एक युवक द्वारा स्कूल में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और इस दौरान छात्रा का वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया। परिजनों को जब मामले का पता चला तो उन्होंने पुलिस के पास मामले की शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सुंदरनगर में एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी 12वीं कक्षा में पढ़ती है। महिला के अनुसार 3 सितंबर को उसकी देवरानी ने उसे बताया कि उसकी बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर शिकायतकर्ता ने अपनी बेटी को पूछा तो उसने कहा कि उप मंडल सुंदर नगर के बायला क्षेत्र के युवक द्वारा उसे प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

 वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा

युवती ने अपनी मां को बताया कि युवक द्वारा उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया लिया गया है। इसके उपरांत कुछ दिनों बाद आरोपी का एक अन्य दोस्त भी पीड़िता को उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए तंग करने लग गया। उसकी बात न मानने पर आरोपी का दोस्त उसे उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। इस पर नाबालिग युवती की मां ने पुलिस थाना सुंदरनगर में FIR दर्ज करवा दी है।

आरोपी को गिरफ्तार

वही मामले को लेकर पुलिस थाना सुंदरनगर में IPC की धारा 376, 354 (A), 34 और पॉक्सो एक्ट की धारा 8 में मामला दर्ज कर आगामी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की पुष्टि करते हुए DSP सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत एक नाबालिग के साथ आरोपी द्वारा प्यार का झांसा देकर दुष्कर्म करने और पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने पर FIR दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल करवा दिया गया है और आगामी जांच जारी है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:-

कुल्लू : कुल्लू-मनाली NH पर वैन दुर्घटनाग्रस्त, 2 लोग गंभीर रूप से घायल

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल: विभागीय परीक्षाओं की तारीखों में बदलाव, जाने कौन सी तारीख को होगी परीक्षा

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 06 /09 /2022 हिमाचल में 23 सितंबर से 1अक्टूबर तक होगी परीक्षा, पहले 19 से 28 सितंबर हुई थी तय हिमाचल: हिमाचल प्रदेश विभागीय परीक्षा में कुछ फेरबदल किया गया है। पहले ये परीक्षा 19 से 28 सितंबर तक आयोजित की जानी थी लेकिन […]

You May Like