वैली पंचायत में भूस्खलन से दबा निर्माणाधीन मकान ,जिला परिषद मनोज मनु पहुंचे मौके पर

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 18 Second
*वैली पंचायत में भूस्खलन से दबा निर्माणाधीन मकान
*जिला परिषद मनोज मनु पहुंचे मौके पर
THE NEWS WARRIOR
17 जून  चंबा
 विकास खण्ड मैहला के अंतर्गत आती ग्राम पंचायत वैली के गांव तंदली में एक निर्माणाधीन मकान भूस्खलन  की चमेट पर आ गया । बताया जा रहा है कि पिछले कल हुई भारी बारिश के कारण  देर रात को यहां भूस्खलन   हो गया । जिसके कारण गांव तंदली निवासी किरपा राम का निर्माणाधीन मकान दब गया है । गनीमत यह रही कि इस भारी भूस्खलन के कारण कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ ।
वहीं जिला परिषद मनोज मनु भी इस मौके पर तंदली पहुंचे ।
जिला परिषद ने बताया कि ग्राम पंचायत वैली के गांव तंदली में भारी भूस्खलन के कारण गांव तंदली में एक निर्माणाधीन मकान दब गया है । उन्होने कहा कि पंचायत प्रधान कमल कुमार के साथ मौके पर पहुंचे ओर इसका मुआयना किया । नुकसान काफी ज्यादा हुआ है । फिलहाल जिला परिषद शैल्फ व पंचायत की तरफ से मनरेगा के तहत कुछ पैसा स्विकृत है उस कार्य को जल्द शुरु करवाने की बात कही ।
इसके आलावा संबंधित पटवारी को निर्देश दिये कि यहां खुद मौका कर जो भी कागजी प्रक्रिया हो पूरी करें । इसके आलावा भी जिला परिषद ने आश्वासन दिया कि पंचायत और जिला परिषद होने के नाते जो भी संभव मदद होगी वो हम करेंगे ।
वहीं प्रधान ग्राम पंचायत वैली कमल कुमार ने बताया कि जिला परिषद जी भी मौके पर आये थे हमने पटवारी से बात कर मौके की रिपोर्ट तार करने को कहा है बाकि जो भी पंचायत से संभव सहायता होगी वो हम करेंगे ।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

खादी ग्रामोद्योग आयोग ने कोविड-19 महामारी के बावजूद वित्त वर्ष 2020-21 में रिकॉर्ड तोड़ 95,741.74 करोड़ रुपये का कारोबार दर्ज किया

Spread the love खादी ग्रामोद्योग आयोग ने कोविड-19 महामारी के बावजूद वित्त वर्ष 2020-21 में रिकॉर्ड तोड़ कारोबार दर्ज किया THE NEWS WARRIOR  17 JUN 2021 कोविड-19 महामारी से पूरी तरह से प्रभावित साल 2020-21 में  खादी और ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी) ने अपना अब तक का सबसे अधिक कारोबार दर्ज […]

You May Like