क्या बीजेपी में शामिल होंगे कैप्टन ? –  दिल्ली में आज शाम जेपी नड्डा और अमित शाह से करेंगे मुलाकात

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 41 Second
क्या बीजेपी में शामिल होंगे कैप्टन
क्या बीजेपी में शामिल होंगे कैप्टन

 

क्या बीजेपी में शामिल होंगे कैप्टन ? –  दिल्ली में आज शाम जेपी नड्डा और अमित शाह से करेंगे मुलाकात

पंजाब में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर तख्तापलट होने के बाद अब कैप्टन अमरिंदर सिंह मंगलवार को दिल्ली पहुंचे हैं।  यहां पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री  कैप्टन अमरिंदर सिंह केंद्रीय मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात  करने की खबरें सामने आ रही है और इस बात पर अब पंजाब की राजनीति में खलबली मच की है।  कयास लगाए जा रहे हैं कि कैप्टन बीजेपी में शामिल होंगे। कैप्टन ने नवजोत सिंह सिद्धू के साथ चली कलह के बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।   इसके बाद चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का नया मुख्यमंत्री बनाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Thenewswarrior (@thenewswarrior)

कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीजेपी में शामिल होने की खबरें इसलिए भी गरमाई हुई है कि कैप्टन इस्तीफे के बाद भाजपा को विकल्प बताया था।  हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया था कि वह बीजेपी में जाएंगे या नहीं।  आपको बता दें कि कैप्टन  के पास 52 साल का राजनीतिक अनुभव है इसके साथ-साथ लगभग 9 साल तक में पंजाब के मुख्यमंत्री रहे हैं।  इससे पहले भीबाह  भाजपा नेता अमित शाह से मिल चुके हैं  लेकिन यह मुलाकात उस समय हुई थी जब पंजाब के मुख्यमंत्री थे।  अचानक दिल्ली जाने पर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

 यह भी पढ़े – JNU में कथित देश विरोधी नारेबाजी से चर्चा में आए कन्हैया कुमार आज होंगे कांग्रेस में शामिल 

इससे पहले भी 2018 में जो पंजाब विधानसभा के चुनाव थे तब कांग्रेस हाईकमान के साथ कैप्टन की ठन गई थी।   उस वक्त कैप्टन ने जाट महासभा का निर्माण कर कांग्रेस को चुनौती दे दी थी।   हालांकि उसके  सब सामान्य हो गए।  इसके बाद कैप्टन ने कहा था कि उस वक्त वह भाजपा में जाने के लिए बारे में सोच रहे थे।  इसके साथ ही  कुर्सी छोड़ने के बाद कैप्टन तोहरा सिद्धू और कांग्रेस हाईकमान पर  तीखा हमला किया गया था।  उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को अनुभव बता दिया था।  अब ऐसी स्थिति में उनका कांग्रेस में टिके रहना  मुश्किल सा लग रहा है।

कैप्टन के बीजेपी में शामिल होने की खबरों के बाद ट्विटर पर भी कैप्टन अमरिंदर सिंह ट्रेंडिंग में दिख रहे हैं लोग इस विषय पर अलग-अलग प्रकार के ट्वीट कर रहे हैं।

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिमला : कार चालक ने भैंस को मारी टक्कर, तो भैंस मालिक ने तोड़ डाले गाड़ी के शीशे।

Spread the love शिमला : कार चालक ने भैंस को मारी टक्कर, तो भैंस मालिक ने तोड़ डाले गाड़ी के शीशे।   शिमला, 28 सितंबर 2021   शिमला : राजधानी के आईजीएमसी के पास एक मामला सामने आया है इसमें कार चालक ने सड़क पर भैंस को टक्कर मार दी। […]

You May Like