जोरावर सिंह पटियाल बने घुमारवीं महाविद्यालय के पीटीए प्रधान

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 17 Second

जोरावर सिंह पटियाल बने घुमारवीं महाविद्यालय के पीटीए प्रधान

आमसभा में सर्वसम्मति से हुआ कार्यकारिणी का चयन।

बड़ी योजना पर कार्य करेगी नई कार्यकारिणी- जोरावर सिंह

घुमारवीं – स्वामी विवेकानंद राजकीय महाविद्यालय घुमारवीं की आम सभा में सत्र 2021-2022 लिए सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का गठन किया गया। प्रो.रामकृष्ण की अध्यक्षता में सम्पन्न आम सभा की बैठक के प्रथम सत्र में सचिव डॉ. महेन्द्र सिंह ठाकुर ने पूर्व सत्र का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। तत्पश्चात महाविद्यालय पीटीए के पूर्व प्रधान महेंद्र पाल रतवान के सम्बोधन के पश्चात प्रो.रामकृष्ण ने सभी अविभावकों का स्वागत एवं धन्यवाद कर पूर्व कार्यकारिणी को भंग किया।

आम सभा के दूसरे सत्र में नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें जोरावर सिंह पटियाल को सर्वसम्मति से पीटीए का प्रधान चुना गया। कार्यकारिणी में कुलवंत सिंह को उपप्रधान, रीता शर्मा को सह-सचिव सोमदत्त शर्मा को कोषाध्यक्ष, अमरनाथ भारद्वाज को मुख्य सलाहकार,जगत राम, हीमा देवी,मदन धीमान,प्रो. प्रीतमलाल,प्रो.बच्चन सिंह तथा प्रो.विनोद कुमार के सदस्य चुना किया गया। इस आम सभा की बैठक की कार्यवाही का संचालन प्रो.सुरेश शर्मा ने किया। आम सभा को संबोधित करते हुए।

नवनिर्वाचित प्रधान पटियाल ने कहा की नई पीटीए कार्यकारिणी महाविद्यालय में शैक्षिक सामाजिक,व्यवसायिक, सहपाठ्य गतिविधियों के अतिरिक्त सुदृढ़ भौतिक संसाधनों के निर्माण सहित विकासात्मक कार्य में अपना रचनात्मक सहयोग देगी। उन्होंने कहा की मुख्य कार्यकारिणी महाविद्यालय प्रशासन तथा स्थानीय नेतृत्व के सहयोग से इस महाविद्यालय में भौतिक संसाधनों की कमी को पूरा करने के लिए स्नातकोत्तर कक्षाओं भवन के निर्माण के लिए किसी बड़ी योजना को आकार देकर इस कार्य को पूर्ण करने का प्रयास करेगी। इस आम बैठक में प्रो.टी आर सिंह, प्रो.पी एल जनेयू, प्रो. डा ज्योति प्रभा, प्रो.बच्चन सिंह प्रो.सुरेश शर्मा प्रो.आरके शुक्ला प्रो.विनोद कुमार सभी सम्बन्धित समितियों के संयोजक तथा सभी प्राध्यापक एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल को मिली बड़ी सौगात 600 करोड़ से बनेगा डाटा सेंटर 700 लोगों काे मिलेगा रोजगार

Spread the loveव्यूनाओ समूह हिमाचल प्रदेश में करीब 600 करोड़ रुपए का निवेश करेगा।  कंपनी द्वारा स्थापति किए जाने वाले डाटा सेंटर से प्रदेश के करीब 700 लोगों के लिए रोजगार के अवसर मिलेंगे शिमला शुक्रवार को इस बात का खुलासा खुद व्यूनाओ ग्रुप  के प्रतिनिधियों ने किया है। व्यूनाओ […]

You May Like