माता वैष्णो देवी के भवन में मची भगदड़ 12 लोगों की मौत 13 लोग हुए घायल

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 3 Second

माता वैष्णो देवी के भवन में मची भगदड़ 12 लोगों की मौत 13 लोग हुए घायल

नव वर्ष के पहले दिन सुबह करीब 2:45 बजे माता वैष्णो देवी के भवन कटरा में भगदड़ मच गई जिसमें 12 लोगों की मौत तथा 13 लोग घायल हो गए। इसकी जानकारी देते हुए डीजीपी जम्मू कश्मीर दिलबाग सिंह ने बताया कि सुबह करीब 2:45 बजे वैष्णो देवी भवन कटरा में भगदड़ मच गई । प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार एक तर्क छिड़ा जिसके बाद लोगो ने एक दूसरे को धक्का दिया और भगदड़ मच गई।
माता वैष्णो देवी में मची भगदड़ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताते हुए कहा की माता वैष्णो देवी भवन में मची भगदड़ में लोगों की मौत से अत्यंत दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा,केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय जी से बात की और स्थिति का जायज़ा लिया ।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वैष्णो देवी भवन में भगदड़ में अपनी जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख कथा घायल लोगों को 50000 रूपय की राशि प्रदान की जाएगी।
जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया कि भगदड़ में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 10 लाख रुपए और घायलों को दो – दो लाख की अनुग्रह राशि दी जाएगी।
May be an image of sky
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

108 मुख्याध्यापक और 98 प्रवक्ता बने प्रधानाचार्य, सीएम ने दिया नए साल का तोहफा

Spread the love 108 मुख्याध्यापक और 98 प्रवक्ता बने प्रधानाचार्य, सीएम ने दिया नए साल का तोहफा लंबे समय से प्रिंसीपल प्रोमोशन का इंतजार कर रहे शिक्षकों के लिए राहत भरी खबर है। प्रदेश सरकार ने स्कूलों के लिए 206 प्रिंसीपल की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें 108 मुख्याध्यापक […]

You May Like