घुमारवीं के नसवाल में 40 वर्षीय व्यक्ति ने खुद को मारी गोली, मौत

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 18 Second

 

The news warrior

22 जून 2023

बिलासपुर : बिलासपुर जिला के घुमारवीं थाना के तहत आने वाले नस्वाल कस्बे में एक व्यक्ति ने अपनी लाइसेंस बंदूक से खुद को गोली मार कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव व बंदूक को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है ।

मृतक दिमागी तौर पर था परेशान

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक व्यक्ति पिछले कुछ समय से दिमागी तौर पर परेशान चल रहा था। घटना वीरवार सुबह लगभग सात बजे की है। मृतक की पहचान मनोहर पुत्र स्वर्गीय सुरेंद्र पाल गांव नसवाल के रूप में हुई है। मृतक की पत्नी रंजना ने पुलिस को बताया कि उसका पति मनोहर ट्रैक्टर चालक था। जो पिछले कुछ समय से दिमागी तौर पर अस्वस्थ था।

 

गोली की आवाज सुनकर कमरे की ओर दौड़ी

रंजना के मुताबिक, रोजाना की तरह बुधवार शाम करीब आठ बजे मनोहर खाना खाकर सो गया था। वीरवार सुबह करीब 5:00 बजे उठकर अपने कमरे में ही था तथा वह रोजमर्रा के काम में लगी थी । इसी दौरान उसे कमरे से गोली की आवाज सुनाई दी। वह दौड़कर कमरे में पहुंची तो देखा कि उसके पति मनोहर ने खुद को गोली मार ली है। गोली हार्ट के पास लगी थी। उसने एकदम से बंदूक बाहर फेंक दी।

 

15 दिन पहले निगला था जहरीला पदार्थ

उन्होंने बताया कि मनोहर कमरे में फर्श पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक मनोहर की मौत हो चुकी थी । स्थानीय पंचायत प्रधान पवन कुमार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पत्नी रंजना के मुताबिक, करीब 15 दिन पहले मनोहर ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। जिसके बाद वह दस दिन तक एम्स में भर्ती रहा ।

 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

मृतक मनोहर के दो बच्चे हैं। बेटी नौवीं कक्षा में पढ़ती है जबकि बेटा कक्षा छठी में पढ़ रहा है। इसके अलावा घर में मनोहर की मां और पत्नी ही रहते हैं। डीएसपी चन्द्रपाल सिंह मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि 40 वर्षीय व्यक्ति  मनोहर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली । पुलिस ने मौके पर पहुँच कर  शव और बंदूक को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाही शुरू कर दी है ।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
60 %
Excited
Excited
20 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
20 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जम्मू-कश्मीर में लश्कर के आतंकियों के दो सहयोगी गिरफ्तार

Spread the love   The news warrior 22 जून 2023 जम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के बिजभेरा इलाके में अनंतनाग पुलिस ने लश्कर के दो आतंकवादी सहयोगियों को हथियार व गोलाबारूद सहित गिरफ्तार किया है । उनके कब्जे से एक लाख रुपये, 12 AK 47 राउंड और एक ग्रेनेड बरामद […]