कुल्लू : सैंज घाटी में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी बस 09 की मौत ओर 04 घायल

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 32 Second

16  लोगों की मौत, तीन घायल

 

कुल्लू जिले से एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। हादसे में 09  लोगों की मौत हो गई है। 4 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के लोगों के साथ मिलकर बचाव अभियान चलाया है।

जानकारी के अनुसार, कुल्लू जिले के सैंज के शैंशर में एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। बस जांगला गांव से करीब 200 मीटर नीचे गिरी है। हादसे में हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई। इनमें एक छात्रा भी शामिल है। वहीं तीन लोग घायल भी हुए हैं। घायलों में बस के चालक और परिचालक के अलावा एक यात्री शामिल है।

बताया जा रहा है कि शव बस के अंदर फंसे हुए हैं। हादसा सोमवार की सुबह करीब 8:45 बजे हुआ। बस शैंशर से औट जा रही थी। बस में कुल 15 लोग सवार थे। उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने बताया कि बस हादसे में 09  लोगों की मौत हुई है। 04  लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भूमि -अधिग्रहण लगाएगा सरकार को ग्रहण : बी.आर कौंडल

Spread the love भूमि -अधिग्रहण लगाएगा सरकार को ग्रहण : बी.आर कौंडल । जनता के साथ आज तक का सबसे बडा़ धोखा The News Warrior 04 /07 /2022 भूमि अधिग्रहण के समय लोगों की नहीं हुई सुनवाई। अधिसूचना जारी करते सरकारी हो जाती है अधिग्रहित भूमि। आधा -अधूरा मुआबजा़ जमा […]

You May Like