राजधानी शिमला में फांसी लगाकर युवक ने की खुदकुशी, पेड़ पर लटका मिला शव

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 50 Second

राजधानी शिमला में फांसी लगाकर युवक ने की खुदकुशी, पेड़ पर लटका मिला शव

 

शिमला – प्रदेश की राजधानी शिमला समरहिल में एक युवक  फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है।  युवक के घर के बाहर पेड़ पर से  युवक का शव बरामद किया गया है।  प्राथमिक जांच के बाद या खुदकुशी का मामला लगा रहा है।   मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सब को कब्जे में ले लिया है  और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 मृतक युवक की पहचान ललित कुमार 24 वर्ष के रूप में है। युवक गांव दराडा, डाकघर चायली  का रहने वाला है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार समरहिल में ललित कुमार ने अपने घर के सामने पेड़ पर रस्सी बांधकर फंदा  लगाकर खुदकुशी कर ली।   परिवार जनों द्वारा शनिवार सुबह पेड़ पर लटकी हुई सब को देखकर पुलिस को सूचित किया गया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।  युवक द्वारा फंदा क्यों लगाया गया अभी बात  का पता नहीं चल पाया है।  बीजेपी कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि की है।   आपको बता दें कि यदि 21 सितंबर को समरहिल के एक और 19  वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। 

यह भी पढ़े – काजा में खुला विश्व का सबसे  चार्जिंग स्टेशन –  3720 मीटर की ऊंचाई पर चार्ज उनकी  गाड़ियां

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Youth icon : चम्बा की जिला परिषद अध्यक्षा नीलम ने कराटे में जीता स्वर्ण पदक।

Spread the love Youth icon : चम्बा की जिला परिषद अध्यक्षा नीलम ने कराटे में जीता स्वर्ण पदक।   25 सितंबर 2021   शिमला : चम्बा की जिला परिषद अध्यक्षा नीलम कुमारी ने कराटे में स्वर्ण पदक जीतकर पूरे जिला एवं प्रदेश का नाम रोशन किया है।पिछले महीने रिसो टेकी […]