हिमाचल के अमित सिंह राणा शौर्य चक्र से सम्मानित, आतंकवादियों को किया था ढ़ेर

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 32 Second

 

शिमलाराष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हिमाचल प्रदेश के ज्वालामुखी के रहने वाले अमित सिंह राणा को सोमवार को शौर्य चक्र से सम्मानित किया। अमित सिंह राणा को 2018 मई में जम्मू-कश्मीर में ऑपेरशन रक्षक में तैनात किया गया था। वहां उन्होंने कई ऑपेरशनों में भाग लिया। 20 और 21 सितंबर को उन्होंने एक खोजी ऑपरेशन में भाग लिया, जहां आतंकवादियों को गोशाला में घेरा गया था। अमित सिंह राणा के पिता केवल सिंह राणा और माता पवन कुमारी हैं। उनकी पत्नी का नाम मीनाक्षी राणा है।

अमित सिंह राणा ने टीम के साथ मिलकर 3 आतंकवादियों को मार गिराए था। अमित सिंह राणा को शौर्य चक्र मिलने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बधाई दी।

 सीएम जयराम ने कहा, वीरभूमि हिमाचल के ज्वालामुखी से संबन्ध रखने वाले अमित सिंह राणा को माननीय राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी द्वारा “शौर्य चक्र” से सम्मानित किए जाने पर हार्दिक बधाई। प्रदेश आपकी इस उपलब्धि से गौरवान्वित हुआ है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ़ शिमला में जर्मनी, मोरोको, अमेरिका, ईरान और  कोरिया की फ़िल्म निदेशक करेंगे शिरकत

Spread the love इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ़ शिमला में जर्मनी, मोरोको, अमेरिका, ईरान और  कोरिया की फ़िल्म निदेशक करेंगे शिरकत शिमला –  गेयटी  थियेटर शिमला में 26 से 28 नवंबर तक आयोजित होने वाले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ शिमला में मरोक्को, यूएसए, इरान, जर्मनी, और कोरिया के डायरेक्टर अपने फिल्म […]

You May Like