चंबा में वाहनों की पासिंग व ड्राइविंग टेस्ट का शैड्यूल जारी 

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 6 Second
वाहनों की पासिंग व ड्राइविंग टेस्ट का शैड्यूल जारी 
THE NEWS WARRIOR 
चंबा, 30 जनवरी-
क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण चम्बा द्वारा फरवरी माह में आयोजित होने वाले ड्राइविंग टेस्ट और वाहनों की पासिंग का शैड्यूल जारी कर दिया गया है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ओंकार सिंह ने बताया एक दिन में अधिकतम 60 चालकों के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे अथवा अधिकतम संख्या का निर्धारण संबंधित आरएलए प्रबंधन करेगा।
ड्राइविंग टेस्ट के शैड्यूल के मुताबिक 16 व 25 फरवरी को आरएलए चम्बा के आवेदनकर्ताओं के लिए ड्राइविंग टेस्ट आयोजित किए जाएंगे। वहीं, 5 व 19 फरवरी को आरटीओ कार्यालय चम्बा के आवेदनकर्ताओं, 8 व 22 फरवरी को आरएलए चुवाड़ी, 9 व 23 फरवरी को आरएलए डलहौजी के आवेदनकर्ताओं के लिए बौंखरी मोड़ बनीखेत, 12 फरवरी को आरएलए तीसा, 11 व 24 फरवरी को सलूणी तथा 3 फरवरी को आरएलए भरमौर के आवेदनकर्ताओं के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे।
वाहनों की पासिंग 10, 18 व 26 फरवरी को चम्बा, 8 व 22 फरवरी को चुवाड़ी और 9 व 23 फरवरी को बौंखरी मोड़ बनीखेत में की जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान कोविड-19 से बचाव के लिए हर एहतियात सुनिश्चित की जाएगी। बिना मास्क व हैंड सैनिटाइजर के किसी को भी प्रवेश की अनुमति प्रदान नहीं की जाएगी। उक्त शैड्यूल में बदलवा संभव है, इसलिए आवेदनकर्ता निर्धारित तिथि से पूर्व संबंधित कार्यालय में संपर्क करें।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

पटेर टीम ने 2 विकेट से जीता दलेल सिंह चौहान मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

Spread the love समापन समारोह में श्री बी एस चौहान मुख्यथिति और श्री कमलेश ठाकुर विशेष अतिथि खिलाडियों को  ईनाम देते हुए   पटेर टीम ने 2 विकेट से जीता दलेल सिंह चौहान मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट THE NEWS WARRIOR BILASPUR 31 जनवरी 2021 श्री राघवानंद युवक मंडल डमेहर के सौजन्य […]

You May Like