9वीं बार आईपीएल का फाइनल खेलेंगी चैन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली को दी 4 विकेट से मात, धोनी के बल्ले से निकले रन।

9वीं बार आईपीएल का फाइनल खेलेंगी चैन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली को दी 4 विकेट से मात, धोनी के बल्ले से निकले रन।

 

11 अक्टूबर 2021

 

वीवो आईपीएल में कल खेलें गये मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल को 4 विकेट से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने 172 रन बनाए। पृथ्वी शॉ ने 60 रनों की पारी खेली। रिषभ पंत ने भी अर्धशतक पूरा किया।

 

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहली दो गेंदों पर पहला विकेट खोया। उसके बाद रितुराज गायकवाड़ और रोबिन उथप्पा के बीच शानदार शतकीय साझेदारी हुई। रितुराज गायकवाड़ ने 70 रोबिन ने रोबिन उथप्पा ने 63 रन बनाकर जीत की नींव रखी।

 

मैच को जीताया महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने पुराने अंदाज में

 

इसके बाद अंत में मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे धोनी ने 6 गेंदों में 18 रन बनाकर टीम को मैच जीता दिया। मैच में धोनी का पुराना फिनिशर का अंदाज दुबई में देखने को मिला। अब चेन्नई की टीम 15 अक्टूबर को फाइनल का मुकाबला खेलेंगी। दिल्ली को कल हारने के बाद एक अतिरिक्त मौका मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

ऐतिहासिक कदम : पीएम मोदी आज करेंगे “भारतीय अंतरिक्ष संघ ” की शुरुआत, बोले इस क्षेत्र के लोगों से बातचीत करने का मिला है अवसर।

ऐतिहासिक कदम : पीएम मोदी आज करेंगे “भारतीय अंतरिक्ष संघ ” की शुरुआत, बोले इस क्षेत्र के लोगों से बातचीत करने का मिला है अवसर।   11 अक्टूबर 2021   भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज भारतीय अंतरिक्ष संघ की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 11 बजे ‘भारतीय अंतरिक्ष […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd