जानिए केबीसी शो में हिमाचल के अरुणोदय ने कितनी राशि जीती

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 0 Second

मुम्बई

केबीसी शो में हिमाचल के अरुणोदय ने पहले नाटी डाली और फिर हॉट सीट पर बैठ गए। हॉट सीट पर बैठते ही अमिताभ बच्चन ने कहा, हमारे सामने ये टोपी धारी बैठे हैं। इसके बाद बिग बी के पांव छूकर अरुणोदय ने आशीर्वाद लिया। इसके बाद अमिताभ बच्चन बोले “भाई साहब मैं आपको प्रणाम करता हूं।”

 

 

 

पांचवें प्रश्न में अरुणोदय ने लाइफलाइन ऑडियंस पोल का इस्तेमाल किया। अरुणोदय ने कहा कि सर कुछ प्रश्न आपको पता होते हैं, कुछ मुझे पता होते हैं। आप भी तो कई बार कन्फ्यूजन हो जाते हैं। शो के दौरान जब होस्ट ने कहा कि इनके सामने कुछ बोलना बहुत बड़ी गलती है, तो इस पर मासूमियत से अरुणोदय बोला, “सर ऐसा मत बोलिए अगर आप नहीं बोलेंगे तो शो कैसे चलेगा।”

शो के दौरान अरुणोदय ने “माई ए नि मेरिये शिमला नी जाना चंबा कितनी दूर” गीत भी गुनगुनाया। अरुणोदय के मुताबिक उनके पापा बेहद शांत स्वभाव के हैं। कभी उस पर गुस्सा नहीं करते। मम्मा एक ज्वालामुखी की तरह है। वह प्रार्थना करते हैं कि जब वह बरसे तो वह आस-पास न हो।

इसके बाद अरुणोदय ने अपने बड़े भाई की मुलाकात करवाई। इस वीडियो में अरुणोदय बोले कि वैसे तो उन्हें केबीसी में आने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके पास बहुत पैसा पड़ा है। उनके पास बटुए में 5000 रुपए थे, लेकिन वह बोले सर रिच फील होना चाहिए, 20-20 रुपए लेकर घूमने में क्या मजा है। हॉट सीट पर बैठे अमिताभ बच्चन से भी यह पूछा कि धनराशि कौन देता है। इसके बाद अरुणोदय ने प्रश्न को फ्लिप करवाया। सिंधु नदी से जुड़ा सवाल सही बता कर अरुणोदय ने 3,20,000 की राशि जीती।

 

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अरुणोदय को तस्वीर दिखा कर यह पूछा गया कि इस तरह के पेन की खोज किसने की। जोखिम ना उठाते हुए अरुणोदय ने एक्सपर्ट की मदद ली। हालांकि वह 99% सही जवाब पर टिके हुए थे लेकिन मामूली कंफ्यूजन था। 25 लाख के सवाल पर उन्होंने रिस्क नहीं लिया, साथ ही गेम को छोड़ने का निर्णय लिया। फिलहाल अरुणोदय 12.5 लाख रुपये जीत गए हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

JBT और DLEd प्रशिक्षुओं का राजधानी शिमला में हल्ला बोल  

Spread the love JBT और DLEd प्रशिक्षुओं का राजधानी शिमला में हल्ला बोल   शिमला –  चंद दिनों पहले हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट द्वारा पहली से पांचवीं कक्षा तक के बच्चों के लिए B.Ed  प्रशिक्षित द्वारा पढ़ाए जाने के फैसले पर अब जेबीटी प्रशिक्षु हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट और प्रदेश सरकार से खफा […]

You May Like