गाड़ी की चपेट में आई आठ वर्षीय मासूम, दर्दनाक मौत

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 0 Second

 

The news warrior

12 मई 2023

मंडी : हिमाचल प्रदेश में सडक़ हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं । ताजा हादसा मंडी जिला के पुलिस थाना धनोटू के अंतर्गत चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर पेश आया है । गाड़ी की टक्कर से आठ साल की मासूम की मौत हो गई है । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही शुरू कर दी है ।

 

यह भी पढ़ें : पिज्जा स्टोरी घुमारवीं, जाहू और सरकाघाट में भरे जाएंगे 15 पद

 

चंडीगढ़ ले जाते रास्ते में तोड़ा दिया दम

जानकारी के मुताबिक  पुलिस थाना धनोटू के तहत चंडीगढ़ मनाली एनएच पर तरोट में एक थार गाड़ी ने सड़क पर जा रही आठ साल की बच्ची को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बच्ची बुरी तरह  जखमी हो गई। बच्ची के सिर बाजू और शरीर के अन्य हिस्सों पर काफी चोटें आई थी । थार चालक बच्ची को उपचार के लिए तुरंत मेडिकल कॉलेज नेरचौक ले  गया जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया । चंडीगढ़ ले जाते हुए ही बच्ची ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया ।

 

यह भी पढ़ें : CBSE ने जारी किया 12वीं का रिजल्ट, लड़कियों का रहा दबदबा

 

तीसरी कक्षा में पढ़ती थी मृतका

बच्ची तरोट के समीप सुंदरनगर के एक निजी स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ती थी और हादसे के समय वह स्कूल बस से उतर कर अपने घर की तरफ सर्विस रोड़ की तरफ जा रही थी। इसी दौरान उसे एक थार चालक ने टक्कर मार दी। मृतक बच्ची की पहचान  8 वर्षीय अक्षिता पुत्री संजय कुमार निवासी तरोट के रूप में हुई है।

 

यह भी पढ़ें : टायर के गोदाम में भड़की आग, युवक झुलसा, एक करोड़ का नुकसान

 

चालक के खिलाफ मामला दर्ज

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार चालक तुषार चौहान पुत्र नरेश चौहान के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले को लेकर गहनता से जांच कर रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

युवा संगम कार्यक्रम के तहत गोवा की संस्कृति जानेंगे हिमाचल के 45 छात्र

Spread the love   The news warrior 12 मई 2023 मंडी : केंद्र सरकार के शिक्षा मंत्रालय द्वारा संचालित युवा संगम कार्यक्रम के तहत हिमाचल के 45 स्टूडेंट्स गोवा की संस्कृति जानने के लिए शुक्रवार को रवाना हो गए हैं । आईआईटी मंडी से छात्र रवाना हुए ।  इस मौके […]

You May Like