सरकारी नौकरी ढूंढ रहे हैं तो यहाँ निकली है भर्ती, पढ़ें पूरी खबर

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 6 Second

 

The news warrior

29 मई 2023

दिल्ली : सरकारी नौकारी की तलाश आकर रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है । पर्यावरण विज्ञान संभाग के अन्तर्गरत ICAR भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान नई दिल्ली में पाँच पदों के लिए वाक इन इंटरव्यू होने जा रहे हैं । इसमें एसआरएफ का 1, वाईपी का 1 और लैब और फील्ड वर्कर के दो पद भरे जाने हैं । यह इंटरव्यू 6 जून 2023 को आयोजित किया जाएगा ।

 

यह भी पढ़ें : शर्मसार हुई ममता, कूड़े के ढेर में मिला नवजात का शव, पुलिस जांच में जुटी

 

अधिक जानकारी के लिए वेबसाईट पर जाएँ

इन पदों के लिए पदवार पात्रता, योग्यता / अनुभव और अन्य जानकारी के संस्थान की वेबसाइट www.iari.res.in पर विज़िट कर सकते हैं । इच्छुक पात्र उम्मीदवार 6 जून 2023 को होने वाले वॉक-इन इंटरव्यू में शामिल होने के लिए अनिवार्य दस्तावेज प्रतिलिपियों के साथ लेकर आएँ । इसके साथ ही अपनी शैक्षिक योग्यता, प्रशिक्षण, शोध प्रबंध और अनुभव के दस्तावेज लाना भी सुनिश्चित करें ।

 

यह भी पढ़ें : B.Tech पास युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, यहाँ भरे जाएंगे 4 पद

 

केंद्रीय ऊन विकास बोर्ड में भरा जाएगा एक पद

केंद्रीय ऊन विकास बोर्ड, वस्त्र मंत्रालय जोधपुर राजस्थान में ऊन विपणन विकास अधिकारी का एक पद भरा जाएगा । वेतनमान लेवल 11 (7 वें वेतन आयोग के अनुसार होगा ) । जिसमें पूर्व संशोधित वेतनमान पे बैंड -3, रुपए 15600-39100, ग्रेड पे 6600 होगा । इस पद के लिए एक उत्तरदायी स्तर पर ऊनी क्षेत्र का अनुभव रखने वाला व प्रबंधकीय अनुभव व तकनीकी आर्थिक अनुसंधान के क्षेत्र का अनुभव रखने वाला उम्मीदवार पात्र होगा ।

 

यह भी पढ़ें : गृह मंत्री अमित शाह आज मणिपुर दौरे पर, हिंसा प्रभावित क्षेत्र का करेंग दौरा

 

आवेदन की करने की अंतिम तिथि विज्ञापन के प्रकाशित होने के 45 दिन तक होगी । इच्छुक उम्मीदवार इससे संबंधित अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए बोर्ड की वेबसाईट www.woolboard.nic.in पर जा सकते हैं ।

 

यह भी पढ़ें : IPL फाइनल पहली बार रिजर्व-डे में होगा, CSK व GT के बीच मुकाबला

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हारमनी ऑफ पाइन्स सहित ये कलाकार मचाएंगे शिमला समर फेस्टिवल में धूम  

Spread the love   The news warrior 29 मई 2023 शिमला : अंतरराष्ट्रीय समर फेस्टिवल शिमला के लिए जिला प्रशासन ने सभी तैयारियों पूरी कर ली हैं ।  हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगे और ऐतिहासिक रिज मैदान पर फेस्टिवल का शुभारंभ करेंगे वहीं […]

You May Like