शर्मसार हुई ममता, कूड़े के ढेर में मिला नवजात का शव, पुलिस जांच में जुटी

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 28 Second

 

The news warrior

29 मई 2023

शिमला : हिमाचल में एक बार फिर ममता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है । राजधानी शिमला के रोहड़ू में कलयुगी माँ ने नवजात को कूड़े के ढेर में फेंका । रोहडू पोस्ट ऑफिस के बाहर नवजात बच्चे का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही शुरू कर दी है ।

 

यह भी पढ़ें : B.Tech पास युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, यहाँ भरे जाएंगे 4 पद

 

मॉर्निंग वॉक जाते लोगों ने कूड़े के ढेर पर देखा नवजात

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पोस्ट ऑफिस के बाहर आसपास के लोग कूड़ा फेंकते हैं और सुबह नगर परिषद के लोग यहां से कूड़ा एकत्र कर ले जाते हैं। सोमवार सुबह आस पास के लोग मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे उस दौरान उन्होंने देखा कि कूड़े के ढेर पर नवजात का शव पड़ा हुआ है । लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी । वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्चा सुबह होने से पहले रात के अंधेरे में फेंका गया है ।

 

यह भी पढ़ें : गृह मंत्री अमित शाह आज मणिपुर दौरे पर, हिंसा प्रभावित क्षेत्र का करेंग दौरा

 

इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

एसएचओ रोहडू ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि  प्रारंभिक जांच के मुताबिक नवजात लडक़ा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल रोहडू में किया जा रहा है । वहीं पुलिस मामले की गहनता से जांच करते हुए आरोपी तक पहुँचने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सरकारी नौकरी ढूंढ रहे हैं तो यहाँ निकली है भर्ती, पढ़ें पूरी खबर

Spread the love   The news warrior 29 मई 2023 दिल्ली : सरकारी नौकारी की तलाश आकर रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है । पर्यावरण विज्ञान संभाग के अन्तर्गरत ICAR भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान नई दिल्ली में पाँच पदों के लिए वाक इन इंटरव्यू होने जा रहे हैं । […]

You May Like