IND vs NZ 1st Test Live Cricket Score – भारत ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का फैसला देखिए लाइव स्कोर

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 53 Second

IND vs NZ 1st Test Live Cricket Score – भारत ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का फैसला देखिए लाइव स्कोर

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज आज कानपुर में हो गया है कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में आज पहला मुकाबला खेला जा रहा है भारतीय टीम आज कई दिग्गज खिलाड़ियों के बगैर ही मैदान पर उतरी है भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली रोहित शर्मा जसप्रीत बुमराह मोहम्मद शमी के एल राहुल जैसे दिग्गज टीम का हिस्सा नहीं है।  वहीं न्यूजीलैंड जो कि आईसीसी टेस्ट चैंपियन भी है  वह अपने पूरे दलबल के साथ मैदान में उतरी है ऐसी स्थिति में भारतीय टीम को मैच के दौरान परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

 कानपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला  किया है।   आपको बता दें कि भारतीय टीम दो तेज गेंदबाजों और तीन गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरी है वहीं भारतीय मूल के तीन ऑलराउंडर रविंद्र रविंद्र ने भी न्यूजीलैंड की टीम की तरफ से टेस्ट डेब्यू किया है। 

 भारत की तरफ आज श्रेयस अय्यर  अपना पहला टेस्ट डेब्यु कर रहे हैं उनके इंटरव्यू की पुष्टि बुधवार को अजिंक्य रहाणे ने की थी भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले 303वें खिलाड़ी है। नोट से पहले  सुनील गावस्कर द्वारा श्रेयस अय्यर को टेस्ट कैप दी गई। 

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, अक्षर पटेल और उमेश यादव।

न्यूजीलैंड: टॉम लैथम, विल यंग, केन विलियमसन, रॉस टेलर, हेनरी निकोल्स, टॉम ब्लंडेल, रचिन रवींद्र, टिम साउदी, अयाज पटेल, काइल जैमिसन,विल सोमरविले। 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देश में पहली बार पुरुषों के मुकाबले महिलाओं की संख्या हुई अधिक, कुल प्रजनन दर में भी गिरावट - NFHS

Spread the love देश में पहली बार पुरुषों के मुकाबले महिलाओं की संख्या हुई अधिक, कुल प्रजनन दर में भी गिरावट केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा बुधवार को राष्ट्रीय परिवार स्वास्थ्य सर्वेक्षण के आंकड़े जारी कर दिए गए हैं।  कुल प्रजनन दर,  राष्ट्रीय स्तर पर प्रति महिला बच्चों की औसत संख्या […]

You May Like