22साल के युवक का पेड़ से लटका मिला शव, जंगल में मची चीख पुकार।

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 32 Second

22साल के युवक का पेड़ से लटका मिला शव, जंगल में मची चीख पुकार।

 

कांगड़ा, 27 सितंबर 2021

 

जिला में 22 साल के एक युवक का शव जंगल में लटका मिलने से सनसनी फेल गई है। पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत वरनोली में एक युवक ने फंदे से झूलकर आत्महत्या की है। पहली दृष्टया में यह आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक22 वर्षीय अशोक कुमार पुत्र प्रतीम निवासी गांव वरनोली डाकघर गदराना तहसील इंदौरा घर से जंगल की ओर निकला था, परन्तु घर वापिस नहीं लौटा। चिंता होने पर परिजनों ने उसे जंगल में ढूंढ़ना शुरू किया। इसी दौरान युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ पाया गया। युवक को फंदे पर झूलता देख जंगल में चीख-पुकार मच गई।

 

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू की, व्यक्ति अपने पीछे 9 माह की बच्ची छोड़ गया है। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। परिजनों का बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बुजुर्ग को टक्कर मारकर फरार आरोपी सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने धरा।

Spread the love बुजुर्ग को टक्कर मारकर फरार आरोपी सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने धरा।   हमीरपुर, 27 सितंबर 2021   हमीरपुर : जिला से एक मामला सामने आया है यहां एक मार्निंग वाक पर निकले बुजुर्ग व्यक्ति को अज्ञात बाइक सवार ने टक्कर मारी जिससे की बुजुर्ग गंभीर […]

You May Like