आनी : खनाग के पास ओल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत, 4 युवतियां घायल।

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 49 Second

आनी : खनाग के पास ओल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत, 4 युवतियां घायल।

 

कुल्लू 6 अक्टूबर 2021

 

जिला के आनी के अंतर्गत एन एच 305 पर खनाग के पास एक टैम्परेरी नंबर की ओलटो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। घटना में चालक की मौके पर मौत तथा अन्य सवार चार युवतियों के घायल होने की ख़बर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक खनाग से एक किलोमीटर पहले टांगानाला के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क से खाई में करीब 200 मीटर नीचे जा लुढ़की। स्थानीय लोगों की मदद से कार दुर्घटना में घायल सभी लोगों को निकाला गया। दो घायल युवतियों और गंभीर घायल चालक को निजी वाहनों में सिविल अस्पताल आनी पहुंचाया गया।

 

बी एम ओ आनी डा भागवत मेहता ने बताया कि 23 साल के कार चालक साहिल पुत्र हंसराज निवासी बरांडी का रास्ते में ही निधन हो गया था। चवाई के धार गांव की शालू और लफाली गांव की अंकिता को खनाग अस्पताल में ही प्राथमिक उपचार दिया गया, जिसके बाद उन्हें सिविल अस्पताल आनी लाया गया। जबकि दुर्घटना में घायल चवाई के धार गांव की ही हिमानी और मुस्कान को आनी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुल्लू : 6 सदस्यों के दल ने सबसे कम समय में फिन फतेह कर बनाया रिकॉर्ड, WAC बुक आफ रिकार्ड इंटरनेशनल ने किया सम्मानित

Spread the love कुल्लू : 6 सदस्यों के दल ने सबसे कम समय में फिन फतेह कर बनाया रिकॉर्ड, WAC बुक आफ रिकार्ड इंटरनेशनल ने किया सम्मानित।   कुल्लू : 06 अक्टूबर 2021   कुल्लू जिला के युवाओं ने एक नया रिकार्ड अपने नाम किया है। कुल्लू के युवाओं ने […]