latest news ! किरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर पलटा ट्रक, बाल-बाल बचा चालक

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 42 Second

The news warrior 

12 सितंबर 2023

बिलासपुर : किरतपुर नेरचौक फोरलेन पर मंगलवार सुबह एक हादसा पेश आया है । जगातखाना के पास ट्रक पलट गया जिससे चालक को चोटें आई हैं । पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है ।

 

बाल-बाल बची चालक की जान

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह बिलासपुर से किरतपुर की ओर सीमेंट से लदा ट्रक जा रहा था । जैसे ही ट्रक जगातखाना के पास पहुंचा चालक ने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया और ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया । हादसे में चालक बाल-बाल बच गया हालांकि चालक को हल्की चोटें आई हैं ।

 

नींद की झपकी आने से पेश आया हादसा

हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुँच कर चालक को सुरक्षित बाहर निकाला गया । चालक को उपचार के बिलासपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है । बताया जा रहा है कि ट्रक चालक को नींद की झपकी आ गई जिस वजह से यह हादसा पेश आया । गनीमत यह रही ट्रक सड़क किनारे पलटा और ट्रक ने कोई पलटा नहीं खाया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था । हादसे में ट्रक का काफी नुकसान हुआ है । वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

latest news ! SDM सदर ने सफाई कर्मियों की नियमित स्वास्थ्य जांच के दिए निर्देश

Spread the love The news warrior 12 सितंबर 2023 बिलासपुर : जिला मुख्यालय में मंगलवार को मैनुअल स्केवेंजर्स के रूप में रोजगार का निषेध और उनका पुनर्वास अधिनियम 2013 के अंतर्गत उपमंडल स्तरीय सतर्कता समिति बैठक हुई । बैठक की अध्यक्षता एसडीएम सदर अभिषेक गर्ग ने की।     सफाई […]