मनाली एक बार फिर पर्यटकों से गुलजार,  पहुंचे 800 से अधिक पर्यटक वाहन 

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 12 Second

 

मनाली एक बार फिर पर्यटकों से गुलजार,  पहुंचे 800 से अधिक पर्यटक वाहन 

मनाली – पर्यटन नगरी मनाली एक बार फिर पर्यटकों से गुलजार होने लगी है हफ्ते के अंत तक एक बड़ी संख्या में पर्यटक मनाली पहुंचे हैं।  शनिवार को राज्य में प्रवेश कर 800 से अधिक वाहनों ने मनाली में दस्तक दी है।  अब पर्यटकों की संख्या बढ़ने से मनाली में होटलों सहित अन्य पर्यटक स्थलों पर भी रौनक बढ़ी है।  अटल टनल रोहतांग और रोहतांग दर्रा सैलानियों के लिए पहली पसंद है।  इसके साथ ही सोलंगनाला  में भी पर्यटक खेलों का आनंद ले रहे है।  मौसम के ठीक होते ही मनाली-लेह मनाली – काज़ा मार्ग भी आवाजाही के लिए शुरू हो चुका है। 

शनिवार शाम को मनाली माल रोड पर भारी संख्या में पर्यटक  उमड़े।  वीकेंड मनाने देर शाम तक पर्यटक मनाली का रुख करते रहे।   वही माल रोड पर पर्यटन कारोबार करने वाले व्यापारियों ने बताया कि मार्च-अप्रैल के बाद अक्टूबर में पर्यटकों की इतनी भीड़ देखने को मिली है वही ट्रैवल एजेंट्स का कहना है कि दशहरा सीजन को लेकर मनाली पहुंचने वाले पर्यटकों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है जिससे दिवाली और दशहरा में पर्यटन कारोबार को गति मिलेगी। 

पर्यटकों के मनाली पहुंचने पर होटल एसोसिएशन अध्यक्ष के अनुसार  पर्यटकों के यहां पहुंचने पर्यटकों के स्वागत के लिए होटलों द्वारा बेहतर तैयारियां की गई है।  होटलों द्वारा अपने स्तर पर बेहद आकर्षक पैकेज भी लांच किए गए हैं।  वही होटल एसोसिएशन खुद भी पर्यटकों की हर सुविधा का ख्याल रखने का प्रयास कर रहा है। 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

West Bengal Election Results- पश्चिम बंगाल उपचुनाव में मतगणना जारी, ममता बनर्जी 34,000 वोटों से आगे, जश्न में टीएमसी

Spread the love   West Bengal Election Results- पश्चिम बंगाल उपचुनाव में मतगणना जारी, भवानीपुर सीट पर ममता बनर्जी 34,000 वोटों से आगे, जश्न में डूबे टीएमसी कार्यकर्ता   पश्चिम बंगाल उप चुनावों की 3 सीटों पर मतगणना का दौर जारी है। कोलकाता की भवानीपुर, शमशेरगंज  और मुर्शिदाबाद विधानसभा सीटों […]

You May Like