मुंबई इंडियंस Vs चेन्नई सुपर किंग्स: पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची धोनी एंड कंपनी, मुंबई को 20 रन से हराया

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 11 Second

मुंबई इंडियंस Vs चेन्नई सुपर किंग्स: पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची धोनी एंड कंपनी, मुंबई को 20 रन से हराया

रविवार से आईपीएल के दूसरे फेज का आगाज हो गया है पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग आमने-सामने थी।  जिसने महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग ने मुंबई इंडियंस को 20 रन से हराया है और पॉइंट टेबल पर  टॉप पर पहुंच गए हैं। मैच की शुरुआत में  चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।  लेकिन मुंबई इंडियंस की शानदार बॉलिंग के सामने पहले 3 ओवर में चेन्नई  के 3 खिलाड़ी आउट हो गए।  चेन्नई के लिए ऋतुराज गायकवाड़  ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 58 गेंदों पर नाबाद 88 रनों की पारी खेली। इसके साथ ही ड्वेन ब्रावो ने 7 गेंदों में 23 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।  चेन्नई ने 20   ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। 

वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा केअनफिट होने के बाद कप्तानी की जिम्मेदारी कीरोन पोलार्ड  पर रही। 157 रन के टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई इंडियन की शुरुआत अच्छी नहीं रही।  टीम  8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 128 रन ही बना सकी और इस जीत के साथ धोनी एंड कंपनी पॉइंट टेबल पर  सबसे ऊपर पहुंच गए हैं। चेन्नई की गेंदबाजी में ड्वेन ब्रावो  ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए हैं।

यह भी पढ़े – एनटीटी भर्ती में आर एंड पी रुल नहीं बने तो होगा विरोध- NTT  प्रशिक्षित महासंघ

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

IPL Second phase : आज होगा कोहली की आरसीबी बनाम केकेआर का मुकाबला।

Spread the love IPL Second phase : आज होगा कोहली की आरसीबी बनाम केकेआर का मुकाबला।   20 सितंबर 2021   Vivo IPL 2021 के दुसरे चरण में आज दुसरा मुकाबला कप्तान विराट कोहली की आरसीबी बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 7: 30 बजे अबु धाबी में खेला जाएगा। […]

You May Like