पांवटा साहिब : संदिग्ध परिस्थितयों में मिला बाथरूम में व्यक्ति शव

The News Warrior

THE NEWS WARRIOR
15 /04 /2022

गोंदपुर में एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घर में बाथरूम में मृत अवस्था में पाया गया है

मृतक की पहचान अजय कुमार निवासी करनाल हरियाणा के रूप में हुई है

मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी

पांवटा साहिब:-

पांवटा साहिब के औद्योगिक क्षेत्र गोंदपुर में एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घर में बाथरूम में मृत अवस्था में पाया गया है जो कि किराए पर रहता था।मृतक की पहचान अजय कुमार निवासी करनाल हरियाणा के रूप में हुई है पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।

सूचना मकान मालिक ने तुरंत पांवटा साहिब थाने को दी

जानकारी के मुताबिक़ पांवटा थाने को सूचना मिली थी की औद्योगिक क्षेत्र गोंदपुर के एक मकान में एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा है जो धनीराम नामक व्यक्ति के मकान में बतौर किराएदार रहता था।मकान मालिक ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि आज है यानी मृतक 2 दिन से नजर नहीं आ रहा था।मकान मालिक ने उसके कमरे में जाकर बाथरूम में जाकर देखा तो पाया कि अजय कुमार मृत अवस्था में बाथरूम में संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ देखा जिसकी सूचना मकान मालिक ने तुरंत पांवटा साहिब थाने को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर की शिनाख्त

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्त की जिसके बाद पुलिस ने पाया कि अजय कुमार मर चुका है और इसकी जानकारी तुरंत परिजनों को दी।परिजनों से बात कर पता चला है कि अजय कुमार नशे का आदी था और काफी दिन से परेशान और बीमार चल रहा था।

पांवटा थाना प्रभारी अशोक चौहान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा और मौत के कारणों का पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा।

 

यह भी  पढ़े :-

15 वर्षीय किशोरी को इंसाफ दिलाने के लिए लोगो ने किया धरना प्रदर्शन

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

देश की दिशा और दशा में राष्ट्रीय शिक्षा नीति से होगा क्रांतिकारी बदलाव

THE NEWS WARRIOR 15 /04 /2022 राष्ट्रीय शिक्षक शिक्षा परिषद द्वारा नई शिक्षा नीति को लेकर कॉलेज प्राध्यापकों के साथ संवाद कार्यक्रम आयोजित मुख्य अतिथि एनसीटीई की मेंबर सेक्रेटरी व कार्यक्रम प्रमुख मिस केसंग यांगजोम शेरपा ने की शिरकत एनसीटीई के सभी सदस्यों को शॉल टोपी पहनाकर किया सम्मानित  देश […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd