प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे देश को करेंगे संबोधित इन मुद्दों पर हो सकती है बात

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 52 Second

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कम होते ही  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने सोमवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना रोधी टीका लेने की अपील करेंगे।

वह अपने सीधे संवाद के जरिए वैक्सीन को लेकर लोगों के मन फैले भ्रम को भी दूर करने की कोशिश कर सकते हैं। साथ ही वह कोरोना महामारी के बीच अर्थव्यवस्था को लेकर भी कोई ऐलान कर सकते हैं। पीएम मोदी कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर भी लोगों को जागरूक कर सकते हैं।

देश के कई राज्यों में आज से कोरोना संबंधी पाबंदियों में ढील देनी शुरू की गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि देशवासी कोरोना को लेकर लापरवाही न बरतना शुरू कर दें, इसलिए भी पीएम मोदी देश से संवाद करेंगे। देश मेें पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना वायरस के 1 लाख नए मामले दर्ज किए गए हैं और इस दौरान लगभग 2400 मौतें भी दर्ज की गई हैं।

हालांकि, कोरोना के घटते मामलों के बीच कई राज्यों ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। ऐसे में पीएम जनता से संवाद कर उन्हें यह बता सकते हैं कि देश में वायरस कमजोर जरूर पड़ा है लेकिन अभी खतरा बरकरार है।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

टीका किया MISS तो NO KISS , डेटिंग ऐप बताएंगे आपके लव मैच ने वैक्सीन लगवाई है या नहीं

Spread the love टीका किया MISS तो NO KISS , डेटिंग ऐप बताएंगे आपके लव मैच ने वैक्सीन लगवाई है या नहीं THE NEWS WARRIOR 7 जून 2021 एक सर्वे में शामिल ब्रिटेन के 31 फीसदी लोगों का कहना था कि वे ऐसे व्यक्ति के साथ डेट करना चाहेंगे, जिसने […]

You May Like