शिव मंदिर बरोटा में श्रीमदभागवत महापुराण कथा का हुआ शुभारंभ

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 53 Second

 

The news warrior 

18 अप्रैल 2023

घुमारवीं : घुमारवीं के बरोटा  स्थित शिव मंदिर में मंगलवार को साप्ताहिक श्रीमदभागवत महापुराण कथा का शुभारंभ हुआ । आज सुबह 10 बजे महिलाओं ने कलश यात्रा  व ढोल नगाड़ों के साथ भव्य शोभा यात्रा निकाली गई । शोभायात्रा में महिलाओं सहित पुरुषों व बच्चों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया ।

 

यह भी पढ़ें : कुल्लू में 6 साल के मासूम को उठा ले गया तेंदुआ, तलाश में जुटे लोग

 

सात दिवसीय भागवत कथा समारोह में पंडित सुरेश गौतम भगोट कथा सुनाएंगे । महाराज  के सानिध्य में विधि-विधान के साथ वेदी पूजन किया गया। पड़ित ने कहा कि मनुष्य को अपने जीवन में  एक बार श्रीमदभागवत कथा को सुनना चाहिए । यह कथा मनुष्य को ज्ञान का बोध करने के साथ साथ मोक्ष प्रदान करती है । कथा सुनने से मनुष्य के मन को शांति मिलती है ।   कथा  प्रतिदिन दोपहर 12:30 बजे से 4:30 बजे तक होगी  । प्रातःकालीन आरती 6:30 बजे होगी वहीं सायंकालीन आरती  व कीर्तन का समय रात्री  8 बजे से 10:30 बजे तक होगा । कथा समारोह का समापन 24 अप्रैल को हवन, पूर्णाहुति व ब्रह्म भोज के साथ होगा ।

 

यह भी पढ़ें : वरिष्ठतम जज तरलोक सिंह चौहान होंगे हिमाचल हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायधीश 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिमला पहुंची राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू, हुआ भव्य स्वागत, HPU दीक्षांत समारोह में लेंगी हिस्सा

Spread the love   The news warrior 18 अप्रैल 2023 शिमला : देश की राष्ट्रपति  द्रोपदी मुर्मू चार दिवसीय हिमाचल दौरे के लिए मंगलवार को शिमला पहुँच गई हैं । शिमला के छराबड़ा स्थित कल्याणी हेलीपैड पर वायुसेना के हेलिकॉप्टर्ज के माध्यम से राष्ट्रपति पहुंची, जहां राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल […]

You May Like