सुंदरनगर: पंडार में 2 निजी बसों में टक्कर,10 लोग घायल

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 16 Second

THE  NEWS WARRIOR
15 /12 /2022

108 एंबुलेंस से घायलों को निहरी अस्पताल पहुंचाया

हिमाचल के मंडी स्थित सुंदरनगर के पंडार क्षेत्र में दो निजी बसों के बीच आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में दोनों बसों में सवार करीब 10 लोग घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस से सामुदायिक केंद्र निहरी पहुंचाया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। हालांकि सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है। वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है।

कुछ कॉलेज के छात्र भी हुए घायल
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह VIP कोच निजी बस तत्तापानी से सुंदरनगर व दीवान कोच बस सेगल से निहरी की ओर जा रही थी। जैसे ही दोनों बसें पंडार के समीप पहुंची तो साइड लेते वक्त दोनों के बीच टक्कर हो गई। जिस कारण बस में सवार 10 लोगों सहित कुछ कॉलेज के छात्र घायल हुए हैं। जिन्हें 108 एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निहरी पहुंचाया गया है।

दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई
मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी दिले राम ने बताया कि हादसे में करीब 10 लोगों को मामूली चोट आई है। DSP सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

हिमाचल में IPL की तर्ज पर HPCL,15 अप्रैल से शुरू होगा टूर्नामेंट,ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हमीरपुर के भोरंज के गांव तरकबाडी में पेड़ से लटका मिला शव

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 15 /12 /2022 जानकारी के अनुसार नरोत्तम लाल पुत्र भाग सिंह उम्र 55 वर्ष जो कि मुंबई में प्राइवेट चालक के रूप में काम करता था हमीरपुर जिला हमीरपुर के उपमंडल भोरंज के तरकबाड़ी गांव में खैर के पेड़ से लटका हुआ शव मिला […]

You May Like