7 साल के बच्चे पर ताया ने दराट से किए वार, बचाने आई मां को भी किया लहूलुहान

0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 55 Second

 

The news warrior 

31 मार्च 2023

ऊना : हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला के हरोली उपमंडल के पंजावर गांव में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है ।  7 साल के मासूम बालक पर उसी के ताया ने दराट से वार करते हुए लहूलुहान कर डाला। बच्चे को बचाने आई  माँ पर भी बेरहमी से कई वार कर उसे भी जखमी कर दिया ।

 

यह भी पढ़ें : IGMC में PET-CT ब्लॉक का शिलान्यास, चंडीगढ़ के चक्करों से मिलेगा छुटकारा

 

बचाने आई माँ पर भी कर डाले ताबड़तोड़ वार

जानकारी के मुताबिक ऊना के हरोली उपमंडल के पंजावर गांव में एक व्यक्ति ने अपने सात साल के भतीजे के दोनों कानों और गर्दन पर दराट से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। जब आरोपी ने अपने भतीजे पर हमला किया उस समय बच्चा घर पर अकेला था और उसकी माँ घर से बाहर किसी काम से गई थी। जैसे ही महिला घर पहुंची तो वो तुरंत अपने बेटे को उपचार के लिए ले जाने लगी तो आरोपी ने  अपनी भाभी को भी नहीं बख्शा उस पर भी दराट से ताबड़तोड़ वार कर डाले।

 

यह भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर चार साल तक करता रहा यौन शोषण, अब मुकरा

 

बच्चे को पीजीआई चंडीगढ़ किया गया  रेफर

घटना के दौरान दोनों मां बेटा बुरी तरह से घायल हो गए। जैसे ही पास ही के खेतों में काम कर रहे किसान अवतार राणा व अन्य लोगों को इस बारे में पता चला तो वह घटना स्थल की तरफ भागे और माँ बेटे को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। अवतार राणा  ने दोनों घायल  माँ बेटे को अपनी गाड़ी में डालकर रीजनल अस्पताल ऊना पहुंचाया। रीजनल अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे फौरन पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया, जबकि उसकी मां का उपचार जारी है।

 

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री मोदी का विपक्षी पार्टियों को भ्रष्टाचारी कहने वाला बयान निंदनीय : कौल सिंह

 

पीड़ित महिला के बयान पर पुलिस ने जांच की शुरू

घायल बच्चे की पहचान 7 वर्षीय अंशित पुत्र नवीन कुमार और उसकी मां की पहचान बबीता धीमान पत्नी नवीन कुमार निवासी पंजावर के रूप में की गई है। मामले की जानकारी मिलते ही पंडोगा पुलिस चौकी से पुलिस टीम रीजनल  अस्पताल पहुंची जहां मामले के संबंध में पीड़ित महिला बबीता धीमान के बयान दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। गौरतलब है कि महिला का पति नवीन कुमार एक उद्योग में नौकरी करता है। घटना के वक्त वह अपनी ड्यूटी पर मौजूद था, जबकि जानकारी मिलने के बाद वह भी फौरन रीजनल अस्पताल पहुंचा।

 

यह भी पढ़ें : अब नहीं कर पाएंगे ट्यूलिप गार्डन पालमपुर का दीदार, जानें वजह

 

आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में

घायलों को अस्पताल पहुंचाने वाले अवतार राणा ने बताया कि महिला और उसके बेटे पर उनके ही रिश्तेदार ने दराट से हमला कर दिया है, जिन्हें अस्पताल लाया गया है। एसपी अर्जितसेन ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया  कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी सोहन लाल उर्फ गोल्डी को हिरासत में ले लिया गया है। बच्चे और उसकी मां की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद घटना में कुछ अन्य धाराएं भी जोड़ी जा सकती हैं। एसपी ऊना ने कहा कि इस हमले के पीछे के कारणों के बारे में भी पता किया जा रहा है कि आखिरकार आरोपी ने यह कदम क्यों उठाया।

 

यह भी पढ़ें : जंगल में गुच्छी ढूंढने गए व्यक्ति के साथ हुआ दर्दनाक हादसा

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

14 जून तक आधार कार्ड निशुल्क अपडेट करवा सकेंगे बिलासपुर जिलावासी : उपायुक्त

Spread the love   The news warrior 31 मार्च 2023 बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक की अध्यक्षता में शुक्रवार को  त्रैमासिक जिला स्तरीय आधार मॉनिटरिंग कमेटी की समीक्षा बैठक हुई । बैठक में उपायुक्त ने जानकारी देते हुए कहा कि जिलावासी  14 जून […]

You May Like