हिमाचल का माहौल सौहार्द पूर्ण, इसे खराब नहीं होने देंगे- मुख्यमंत्री

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 25 Second
THE  NEWS WARRIOR
10/05/2022

 गुरपतवंत पन्नू की धमकी पर मुख्यमंत्री दी प्रतिक्रिया

हिमाचल प्रदेश में अलर्ट जारी

धर्मशाला:-

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सिख फार जस्टिस के मुख्य कर्ताधर्ता गुरपतवंत पन्नू के विषय पर कहा कि प्रदेश का माहौल खराब नहीं होने दिया जाएगा। हिमाचल का माहौल सौहार्द पूर्ण है और यह सौहार्दपूर्ण ही रहेगा। यह बेहतर माहौल खराब न हो, इसके लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

 मुख्यमंत्री की धमकी पर प्रतिक्रिया

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज जारी की गई धमकी पर भी प्रतिक्रिया दिया। सीएम ने कहा पन्‍नू माहौल खराब करने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। लेकिन प्रदेश सरकार व पुलिस ऐसा नहीं होने देगी। पन्‍नू ने आज जारी धमकी में कहा है कि यदि सरकार ने धर्मशाला विधानसभा परिसर में झंडे लगाने के मामले में कार्रवाई की तो मोहाली की तरह शिमला पुलिस मुख्‍यालय में भी हमला हो सकता है।

 अलर्ट जारी

मुख्यमंत्री ने कहा की जो घटना विधानसभा के गेट के बाहर खालिस्तान के नारे लिखने को लेकर हुई है। इसको गंभीरता से लिया है, उन्हें खोजकर निकालेंगे और उनके खिलाफ जो कार्यवाही कानून के तहत की जा सकती है वह की जाएगी। हिमाचल प्रदेश में अलर्ट भी जारी कर दिया है। कोई भी अप्रिय घटना कहीं पर न हो। सौहार्द पूर्ण माहौल को खराब होने से बचाया जा सके यह प्रयास सरकार का है। जो भी पन्नू कह रहे हैं उनके कहने से कुछ नहीं होगा। हिमाचल पुलिस अपना काम कर रही है। हिमाचल का माहौल खराब नहीं होने देंगे।

 

 

यह भी पढ़े…………………….

जुलाई से 125 यूनिट बिजली खर्च करने पर बिल आएगा जीरो, मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया ऐलान

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खालिस्तानी समर्थक कर रहे हैं प्रदेश का माहौल खराब

Spread the love THE NEWS WARRIOR 10/05/2022 खालिस्तानी समर्थक सिख फार जस्टिस संगठन के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पुन्नु के खिलाफ अंतररास्ट्रीय आपराधिक केस दर्ज किए जाने के एलान से एक बार फिर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को धमकी दिए जाने के मामले ने आग में घी डालने का काम किया है […]

You May Like