द न्यूज वारियर की खबर का असर, मामूली घटना होने पर सड़क में पड़े गड्ढे भरने का काम शुरू

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 52 Second

THE NEWS WARRIOR
26 /07 /2022

सड़क में पड़े गड्ढे की चपेट में आकर महिला गिर गई थी नीचे 

घुमारवीं :-
पिछले कल द न्यूज वारियर पर एक समाचार प्रसारित हुआ था । आज उसका असर देखने को मिला । सड़क में पड़े गड्ढे की चपेट में एक महिला आकर नीचे गिर गई थी । द न्यूज़ वॉरियर पर उसकी वीडियो क्लिप अपलोड की गई थी । आज मंगलवार को राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर पैच लगा दिए । यह द न्यूज़ वारियर की खबर का कमाल था । जिसमें दिखाया गया था कि घुमारवीं नगर परिषद क्षेत्र में पंजाब नेशनल बैंक के सामने राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर एक महिला अपने बच्चे के साथ गुजर रही थी । कि सड़क में पड़े गड्ढे की चपेट में आने से वह बच्चे सहित धड़ाम से सड़क पर गिर गई ।

मां और बच्चा दोनों सुरिक्षत

गनीमत यह रही कि उसे ज्यादा चोट नहीं आई और न ही उसका बच्चा घायल हुआ । मां और बच्चा दोनों सुरिक्षत रहे । इस समाचार को देखने के बाद लोक निर्माण विभाग राष्ट्रीय उच्च मार्ग ने सड़क के गड्डों को भरने तथा पैच वर्क शुरू कर दिया । उच्च मार्ग पर जहां जहां गड्ढे पड़े थे । उन्हें भर दिया गया । अन्यथा इस सड़क पर छोटा वाहन ले जाना मुशिकल था ।खासकर दुपहिया बाहनों पर चलना खतरे से खाली नहीं था ।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:-

सोलन: कार ने ट्रक को मारी टक्कर, NH-5 पर लगा लंबा जाम

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलासपुर में 23वें जिला स्तरीय कारगिल विजय दिवस समारोह का किया गया आयोजन

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 26 /07 /2022 कार्यक्रम में प्रदेश के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग बतौर मुख्य अतिथि हुए शामिल  बिलासपुर:- बिलासपुर जिला मुख्यालय में आज मंगलवार को 23वां जिला स्तरीय कारगिल विजय दिवस समारोह मनाया गया। इस कार्यक्रम में प्रदेश के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री […]

You May Like