ठियोग: हाटकोटी नेशनल हाईवे पर एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त: 1 की मौत 1 घायल

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 15 Second

THE NEWS WARRIOR
18 /07 /2022

गाड़ी नंबर HP 03 2878 रोहड़ू से शिमला की ओर आ रही थी कार

अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी

शिमला: 

ठियोग हाटकोटी नेशनल हाईवे पर एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. गाड़ी में दो लोग सवार थे. जिसमें से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. जानकारी के मुताबिक गाड़ी नंबर HP 03 2878 रोहड़ू से शिमला की ओर आ रही थी. जैसे ही दोची के समीप गाड़ी पहुंची, तो अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

जवानों ने मौके पर पहुंचकर दोनों लोगों को किया रेस्क्यू 

पुलिस के जवानों ने मौके पर पहुंचकर दोनों लोगों को रेस्क्यू किया. जिसमें एक व्यक्ति जसविंदर सिंह की मौके पर मौत हो गई थी. जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है. जिसे रोहड़ू अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है. जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं, मृतक जसविंदर सिंह ननखड़ी रामपुर का रहने वाला था।

मैकेनिकल टीम को मौके पर बुलाया गया

बता दें कि हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं. दुर्घटना के क्या कारण रहे हैं, फिलहाल इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मैकेनिकल टीम को मौके पर बुलाया गया है. मृतक व्यक्ति के परिजनों को भी इस संबंध में सूचित कर दिया गया है. पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

 

 

 

यह भी पढ़े:-

हिमाचल: अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई एचआरटीसी की बस

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किन्नौर में समदो बॉर्डर पर फटा बादल,-काजा एन एच बंद

Spread the love THE  NEWS  WARRIOR 19 /07 /2022 शलखर पंचायत में बादल फटने के बाद आठ नालों में आई बाढ़ बाढ़ के कारण कई वाहन मलबे में दबे और घरों में भी मलबा और पानी भरा  रिकॉन्गपिओ:- हिमाचल प्रदेश और चीन नियंत्रित तिब्बत से सटे समदो बॉर्डर के पास […]

You May Like