नशे की ओवरडोज से 19 वर्षीय युवक की मौत, 26 अप्रैल से लापता था युवक 

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 46 Second

THE NEWS WARRIOR
13/05/2022

दोस्तों के साथ इंजेक्शन से ली थी नशे की डोज़

साथी की मौत से डरे दोस्तों ने दफनाया शव

मंडी:-

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में नशे की ओवरडोज से युवक की मौत का मामला सामने आया है। 26 अप्रैल से लापता हुए सरकाघाट के 19 वर्षीय धीरज ठाकुर का शव पुलिस ने नलयाना गांव के पास बकर खड्ड से खोदकर बरामद किया है। हैरानी की बात ये है कि दोस्तों ने ही युवक के शव को दफना दिया था। एक दोस्त की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद किया। पिता के मुताबिक उनके बेटे को नशे की लत लग चुकी थी।

धीरज को लग चुकी थी नशे की लत

सरकाघाट के थडू गांव का धीरज ठाकुर हमीरपुर से आईटीआई कर रहा था। पिता के अनुसार बीती 26 अप्रैल को धीरज घर से आईटीआई के लिए निकला लेकिन आईटीआई ना जाकर अपने दोस्तों के साथ चला गया। जब देर शाम तक धीरज घर नहीं लौटा तो पिता ने बेटे के मोबाइल पर फोन किया। धीरज ने अपने पिता को बताया कि वो अपने दोस्त पारूल के घर चला गया है और वहीं रहेगा। इसके बाद धीरज का फोन स्विच ऑफ हो गया और वो फिर घर लौटकर ही नहीं आया। पुलिस को दी शिकायत में पिता ने कहा है कि धीरज को नशे की लत लग चुकी थी। परिजनों ने 4 दिन बेटे की अपने स्तर पर तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद 30 अप्रैल को पिता ने सरकाघाट पुलिस धाने में मामला दर्ज करवा दिया।

यह भी पढ़े:-

चाचा ने भतीजे की दराट से काटकर की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

शक के घेरे में आए दोस्त

पिता ने पुलिस को सारा घटनाक्रम बताया, जिसके बाद पुलिस का शक सीधे धीरज के दोस्तों पर गया। पुलिस ने धीरज के दोस्त पारुल की गतिविधियों पर नजर रखनी शुरू की और फिर शक के आधार पर उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस के सख्ती के बाद पारुल ने सारा सच उगल दिया। पारुल ने पुलिस को बताया कि 26 अप्रैल को धीरज, विक्रांत और प्रिंस उसके साथ थे, सभी ने इंजेक्शन से नशे की डोज़ ली थी, जिसके बाद धीरज की मौत हो गई।

डर से दोस्तों ने दफनाया शव

धीरज को मृत देखकर तीनों दोस्तों के हाथ पांव फूल गए और फिर तीनों ने धीरज की लाश को ठिकाने लगाने का फैसला लिया। पारुल, विक्रांत और प्रिंस ने धीरज के शव को एक बोरे में बांधकर बकर खड्ड के किनारे ले गए। जहां उन्होंने एक गड्ढा खोदा और धीरज की लाश को दफना दिया। इसके बाद तीनों दोस्त घर लौट आए। पारुल के मुताबिक नशे का ओवरडोज धीरज की मौत की वजह बना।

यह भी पढ़े:-

माइनिंग अफसरों पर हमले के दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस कर रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

पारुल की निशानदेही पर पुलिस ने धीरज के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी सरकाघाट तिलक राज शांडिल्य ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पारूल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जबकि अन्य दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दोस्तों के बयान से तो मामला नशे के ओवरडोज का लग रहा है लेकिन पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिससे हत्या के कारणों का पता चल सके।

 

 

यह भी पढ़े:-

कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, शादी समारोह में शामिल होने जा रहे चार की लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ा

 

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल में भाजपा बना रही चुनावी माहौल, दिग्गज नेता युवा कार्यकर्ताओं में भर रहे हैं जोश

Spread the love THE NEWS WARRIOR 13/05/2022 हिमाचल में भाजपा बना रही चुनावी माहौल, दिग्गज नेता युवा कार्यकर्ताओं में भर रहे हैं जोश धर्मशाला में 16 सत्रों में हो रहा है राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित जेपी नड्डा ने किया प्रशिक्षण शिविर का शुभारम्भ धर्मशाला:- हिमाचल में इस साल के अंत […]

You May Like