33 वर्षीय व्यक्ति की गहरी खाई में गिरने से मौत।

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 14 Second

33 वर्षीय व्यक्ति की गहरी खाई में गिरने से मौत।

 

चंबा, 17 सितम्बर : उपमंडल चुराह की बोंदेडी पंचायत में 33 वर्षीय व्यक्ति की खाई में गिरने से मौत हो गई। मृतक की पहचान दुनी चंद पुत्र उत्तम सिंह निवासी गांव बोंदेडी के तौर पर की गई है। दुनी चंद घासनी में घास काटने के काम में जुटा हुआ था। इसी दौरान अचानक पांव फिसलने के कारण अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा।दुनी चंद की मौके पर ही मौत हो गई।

 

ग्रामीणों एवं परिजनों ने शव को निकाला

 

मौके पर पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को खाई से बाहर निकाला। इसी बीच घटना की सूचना तीसा पुलिस थाना को दी गई। सूचना पाते ही तीसा पुलिस थाना से एक टीम मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल तीसा भिजवाया। पुलिस ने जांच आरंभ कर दी है।

 

शव को अंतिम संस्कार के लिए किया परिजनों के सुपुर्द।

 

पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज करने के साथ ही मौके की कागजी औपचारिकताएं निपटाई। फिलहाल पुलिस ने आरंभिक जांच और परिजनों के बयान के आधार पर इस संदर्भ में सीआरपीसी 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है।

 

पुलिस ने की मामले की पुष्टि

 

उधर, एसएसपी अरुल कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई गई है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राष्ट्रपति संबोधन : हिमाचल प्रदेश के विकास में हर सत्तासीन सरकार ने किया समग्र विकास, राष्ट्रपति ने स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान को सराहा।

Spread the love राष्ट्रपति संबोधन : हिमाचल प्रदेश के विकास में हर सत्तासीन सरकार ने किया समग्र विकास, राष्ट्रपति ने स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान को सराहा।   शिमला : भारत के महामहिम राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद अपने 4 दिवसीय दौरे पर शिमला आए हैं। आज हिमाचल सरकार विधानसभा में विशेष […]

You May Like