राजस्थान से पकड़ा बिलासपुर PO सेल ने बेटी से छेडछाड का उदघोषित अपराधी

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 51 Second

*राजस्थान से पकड़ा बिलासपुर PO सेल ने बेटी से छेडछाड का उदघोषित अपराधी

*3  साल से साधू बनाकर रह रहा था मंदिर में 

THE NEWS WARRIOR 

BILASPUR -6/2/2021 

बेटी के साथ छेड़खानी मामले में आरोपी बिलासपुर जिला के घुमारवीं तहसील के अन्तर्गत आने वाले गांव कोटबल्ही के रहने वाले चमन लाल पुत्र पेनू राम लवाना को बिलासपुर की  PO Cell प्रभारी दौलत राम, राकेश कुमार, राजकुमार व रविंद्र कुमार की टीम ने राजस्थान के पाली जिले के बड़ागुडा के पास खाखरा गांव के  कुंडलेश्वर महादेव मंदिर से पकड लिया .

आरोपी पिछले 3 सालों से साधु का भेष बनाकर छिपा हुआ था ।। बिलासपुर पुलिस की विशेष टीम ने राजस्थान की स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल कीआरोपी पर  2016 में उसकी बेटी ने छेड़खानी का आरोप लगाया था जिसके बाद मुकदमा न 44/17 U/S 366A, 354A and POCSO Act Section 8 भरारी थाना दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया आरोपी जमानत पर रिहा होने के बाद आरोपी को न्यायालय द्वारा समन वारंट नोटिस जारी किए गए लेकिन आरोपी किसी भी पेशी में न्यायालय हाजिर ना हुआ।

Ld.Special Judge बिलासपुर द्वारा दिनांक 01-05-2019 को उद्घोघोषित अपराधी  घोषित कर दिया गया .  जिसकी तलाश का जिम्मा PO Cell टीम बिलासपुर को सौंपा गया था PO CELL की टीम आरोपी की तलाश  उना, कांगड़ा, हमीरपुर, चंडीगढ़, पंजाब व राजस्थान इत्यादि में करती रही परन्तु  आरोपी हिमाचल से भागकर राजस्थान चला गया था और  3 वर्षों से अपना नाम- बदल कर व वेशभूषा स्थान बदलकर साधु के भेष में रह रहा था . आरोपी को पुलिस थाना भराड़ी को सौंप दिया है । आरोपी को थाना भराड़ी SHO  के समक्ष पेश कर दिया गया आरोपी के खिलाफ आगामी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें –

देश की सुरक्षा और पर्यटन को पंख लगाने वाला अनुराग का ड्रीम प्रोज़ेक्ट बिलासपुर-मनाली-लेह रेल लाइन

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

डीसी ऑफिस बिलासपुर के प्रांगण में 9 फरवरी को रक्तदान शिविर

Spread the loveब्लड की कमी को देखते 9 फरवरी को DC ऑफिस बिलासपुर के प्रांगण में रक्तदान शिविर THE NEWS WARRIOR बिलासपुर 6 फरवरी इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी, जिला शाखा बिलासपुर के सचिव अमित कुमार ने जानकरी देते हुए बताया कि अस्पताल कल्याण शाखा,  इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी, जिला शाखा […]

You May Like