बिलासपुर : नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में की शेयर।

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 29 Second

बिलासपुर : नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में की शेयर।

 

बिलासपुर : जिला बिलासपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग युवती के अनुसार करीब 6 महीने पहले जब उसके माता-पिता घर पर नहीं थे तो आरोपी ने उसे किसी काम के बहाने बुलाया और जबरदस्ती की।

 

पीड़िता के मुताबिक इसके बाद आरोपी उसे बार-बार संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा तथा उसके मना करने पर उसके पिता व छोटे भाई-बहन को मारने की धमकी देने लगा। इतना ही नहीं आरोपी ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी। जिससे वह डर गई तथा इस बारे में अपने माता-पिता को नहीं बताया।

वीडियो वायरल करने के डर से चुप रही नाबालिग

महिला पुलिस थाना में एक नाबालिग युवती ने एक युवक पर बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

 

पीड़िता ने दी ये जानकारी

पीड़िता के मुताबिक गत माह उसने दोबारा उससे जबरदस्ती संबंध बनाए। आरोपी की हरकतों से तंग आकर स्कूल छोड़ दिया तथा अपने मामा की बेटी को आपबीती सुनाई। जिस पर आरोपी ने गुस्से में आकर फेक आईडी. से अश्लील वीडियो रिश्तेदारों में वायरल कर दी। पीडि़ता ने पुलिस प्रशासन से आरोपी के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करके न्याय की गुहार लगाई है। डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने बताया कि आरोपी के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

लक्ष्य हासिल करने से भी बड़ी है वैक्सीनेशन में हिमाचल की उपलब्धि

Spread the loveलक्ष्य हासिल करने से भी बड़ी है वैक्सीनेशन में हिमाचल की उपलब्धि The News Warrior Shimla 11 September हिमाचल प्रदेश में कोविड वैक्सीनेशन अभियान पूरे देश के मुकाबले सबसे तेज़ी और सफलता से चल रहा है। हिमाचल प्रदेश ने हाल ही में सभी वयस्कों को कोविड वैक्सीन की […]