BILASPUR : महिला को फ़ोन पर अश्लील गालियां देने वाला उद्घघोषित अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 35 Second

Representational Crime Image

महिला को फ़ोन पर अश्लील गालियां देने वाला भगोड़ा चढ़ा पुलिस के हत्थे

THE NEWS WARRIOR

BILASPUE 23 जनवरी

बिलासपुर पुलिस की पीओ सेल घुमारवीं न्यायलय द्वारा पांच जनवरी को उद्घघोषित अपराधी अरुण कुमार उर्फ़ सन्जू सुपुत्र मदन लाल गांव बौणी दलयानी डाकघर भपराल को पडैतर बाजार नजदीक खारसी जिला बिलासपुर से पकड़ने में कामयाबी हासिल की है ।

पकड़े गए अपराधी पर थाना भराड़ी में आशा देवी पत्नी श्री सुनील कुमार निवासी गाँव बाडा दा घाट डा0 लैहडी सरेल तहसील घुमारवी जिला बिलासपुर ने 21 अगस्त 2018 एक शिकायत दर्ज़ करवाई थी जिसमें आरोपी पर
अश्लील गंदी गालियां देने का आरोप लगाया था ।
पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी पर भारतीय दण्ड संहिता के अनुसार धारा 354A,506,509 में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही अमल में लाते हुए मामला न्यायलय में पेश किया ।

आरोपी अरुण कुमार उर्फ़ सन्जू को न्यायालय द्वारा समन, वारंट,नोटिस जारी हुए लेकिन आरोपी किसी भी पेशी में हाजिर नहीं हुआ जिस पर कारवाई करते हुए अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट घुमारवीं ने इस पांच जनवरी को उद्घघोषित अपराधी घोषित करके न्यायालय में पेश करने के आदेश जारी किए।

बिलासपुर पुलिस ने इसकी तलाश का जिम्मा पीओ सेल बिलासपुर को सौंपा गया जिसकी तलाश में पीओ सैल द्वारा चंडीगढ़,पंजाब,किरतपूर ,अनान्दपुर साहिब, बागा फैक्ट्री, खारसी में इसकी तलाश की और आख़िर में 22 जनवरी को पडैतर बाजार नजदीक खारसी जिला बिलासपुर से गिरफ्तार करने में कामयाब रहे।

आरोपी को आगामी कार्यवाही हेतु एसएचओ थाना भराड़ी के समक्ष पेश कर दिय है एसएचओ भराड़ी ने कहा है कि जल्द ही से न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मैक्लोडगंज में 21 दिन तक सिखाएँगे अभिनय की बारीकियां,नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा व विदेशी एक्सपर्ट

Spread the love मैक्लोडगंज में 21 दिन तक सिखाएँगे अभिनय की बारीकियां नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा व विदेशी एक्सपर्ट THE NEWS WARRIOR  धर्मशाला  23 जनवरी  हिमाचल प्रदेश और अन्य प्रांतों के नव युवकों के लिए जिनकी अभिनय सीखने में और उसको गहराई से जानने में इच्छा है उनके लिए सुनहरा […]

You May Like