कै. विक्रम बत्तरा प्रतिमा व आंबेडकर प्रतिमा का मुख्यमंत्री ने किया लोकार्पण

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 46 Second

THE NEWS WARRIOR
14 /04 /2022

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक दिवसीय पालमपुर दौरे पर

मुख्यमंत्री ने परमवीर चक्र विजेता कै. विक्रम बत्तराऔर डा. भीमराव आंबेडकर की  प्रतिमा का किया लाेकार्पण

संयुक्त कार्यालय भवन परिसर में जनसभा को करेंगे संबोधित 

पालमपुर:-

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक दिवसीय दौरे पर पालमपुर पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री ने परमवीर चक्र विजेता कै. विक्रम बत्तरा की नई प्रतिमा का लाेकार्पण करने के साथ ही संयुक्त कार्यालय भवन में स्थापित संविधान निर्माता डा. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा काे लोकार्पित किया। कुछ समय बाद संयुक्त कार्यालय भवन परिसर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

लोकनिर्माण विभाग की योजनाओ का शुभारम्भ 

केंद्रीय सड़क निधि के तहत चार कराेड़, एक लाख रुपये की लागत से धर्मशाला-याेल-डाढ पालमपुर व हाेलटा चढ़ियार संधाेल सड़क मार्ग का लाेकार्पण करने के साथ ही 40 मीटर स्पैन डबल लेन लिंगटी पुल का उद्घाटन किया। इसके साथ ही सिविल अस्पताल पालमपुर के पांच कराेड़, 79 लाख रुपये की लागत से नवनिर्मित इंडाेर वार्ड ब्लाॅक भवन, साढे 62 लाख रुपये की लागत से निर्मित पालमपुर में उपमंडलीय पशु चिकित्सालय व 99 लाख, 27 हजार रुपये से निर्मित कंडबाड़ी में पशु चिकित्सालय काे जनता के सुपुर्द किया। इसके बाद 21 लाख से स्थापित डा. भीमराव अंबेडकर की कांस्य प्रतिमा का अनावरण किया।

जलशक्ति विभाग की परियाेजनाो के शिलान्यास व उद्घाटन

मुख्यमंत्री जलशक्ति विभाग की ओर से निर्मित दाे कराेड़, चार लाख रुपये की लागत से पंचायत डाढ में पेयजल संबर्धनपरियाेजना व दाे कराेड़, 27 लाख रुपये की बनूरीहाेल्टा बंड विहार सिंचाई याेजना का लाेकार्पण किया। इसके साथ ही जल जीवन मिशन के तहत 212.29 लाख की बड़सर जिया खास पेयजल परियाेजना, 483.65 लाख की चचियांबलहड़ पेयजल परियाेजना के संबर्धन, 268.23 लाख की बंदलालाेहना पेयजल संबर्धन परियाेजना, 285.49 लाख की हंगलाेह, ढाटीलाहला उठाऊ पेयजल परियाेजना, 176.28 लाख की बगाैड़ा बल्ला कुसमल पेयजल परियाेजना के संबर्धन, 205.20 लाख की सिंद्धपुर सरकारी-विंद्रावन उठाऊ पेयजल परियाेजना, 278.84 लाख की गदियाड़ा, आसनपट्टब्रह्मठेड़ू उठाऊ पेयजल परियाेजना, 934.18 लाख की बरूलकुहल का सुधार व 193.22 लाख से प्रस्तावित चंदपुरलांघाकुलाणी पेयजल परियाेजना के सुधार का शिलान्यास किया।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े:-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया प्रधानमंत्री संग्रहालय का उद्घाटन

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ठंडे इलाकों में भी पनपने लगे मलेरिया के मच्छर: डब्ल्यूएचओ की रिपोर्ट

Spread the love THE NEWS WARRIOR 14/04/2022 मलेरिया के मच्छर अब  सोलन, शिमला और कंडाघाट के ठंडे और पहाड़ी इलाकों में भी पनपना हो गए हैं शुरू डब्ल्यूएचओ की टीम ने मलेरिया को लेकर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में किया सर्वे आठ से नौ दिन के भीतर आते हैं मलेरिया के […]

You May Like