शिमला के बिथल में चौहान जनरल स्टोर में भीषण अग्निकांड , करोड़ों का नुकसान

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 51 Second

 

the news warrior

15 फरवरी 2023

 

शिमला : शिमला के रामपुर में  नेशनल हाइवे पर बिथल में एक मल्टी परपज़ स्टोर में आग लगने का मामला सामने आया है । आइ अग्निकांड में सारा सामान जलकर राख हो गया और करोड़ों का नुकसान हो गया । आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है ।

 

यह भी पढ़ें : अग्निवीर भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन पंजीकरण शुरू, इस दिन से करें आवेदन ।

 

जानकारी के अनुसार शिमला के बिथल में चौहान जनरल स्टोर में आग लग गई । यह आग सुबह करीब 5 बजे लगी । स्थानीय  लोगों ने दुकान से आग की  लपटें और धुआँ निकलता देखा । तो  उन्होंने इसकी सूचना  दमकल विभाग को दी। सूचना मिलते ही   रामपुर व कुमारसैन दमकल विभाग  की गाड़ियां मौके पर  पहुंची । दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की लेकिन आग इतनी बेकाबू थी कि आग पर काबू नहीं पाया गया । अभी भी आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है । दुकान का  रखा सामान जलकर राख हो गया ।

 

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों का कहना है कि आग इतनी बेकाबू है कि उस पर अभी भी पूरी तरह से काबू नहीं पाया गया है ।  इस आग्निकांड में करोड़ों का नुकसान हो गया है । आग किस  कारण लगी  इसका पता अभी नहीं लग पाया है ।

 

यह भी पढ़ें : नलवाड़ी मेले में होगी बेस्ट कपल कहलूर प्रतियोगिता , इस दिन तक करें आवेदन

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जल्द होंगे शिमला नगर निगम के चुनाव, एससी में वार्डों की डी-लिमिटेशन का केस खत्म  

Spread the love   the news warrior  15 फरवरी 2023 शिमला : देश के सबसे पुराने शिमला नगर निगम के चुनाव जल्द ही करवाए जाएंगे। सुप्रीम कोर्ट ने शिमला नगर निगम के 5 वार्डों की डी-लिमिटेशन से जुड़े मामले को खारिज कर दिया है। राज्य चुनाव आयोग ने इस केस […]

You May Like