घुमारवीं: नस्वाल के पास HRTC बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, HRTC ड्राइवर की मौत, ट्रक ड्राइवर की हालत गंभीर

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 38 Second
THE NEWS WARRIOR
31/05/2022

बस चालक की मौत और ट्रक चालक गंभीर रूप से घालय

स्पीड ज्यादा होने के कारण हुई जोरदार टक्कर

बिलासपुरः-

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के घुमारवीं के नस्वाल के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। हादसे में एचआरटीसी बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई है। जिसमें बस चालक की मौत और ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हैं। घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया। साथ ही टक्कर की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकल आए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस थाना घुमारवीं तथा स्थानीय अस्पताल को इस घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस टीम दुर्घटना स्थल पर पहुंची ।

एक घंटे बाद ट्रक के केबिन को काटकर बाहर निकाला गया ड्राइवर 

टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक और बस का ड्राइवर दोनों अपनी सीटों में बुरी तरह से फंस गए थे। सबसे पहले स्थानीय लोगों द्वारा बस के ड्राइवर को निकालकर स्थानीय अस्पताल भेज गया, लेकिन ट्रक का ड्राइवर बुरी तरह से ट्रक में फंसा हुआ था जिसे निकालने में लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी तथा करीब एक घंटे बाद ड्राइवर को ट्रक के केबिन को काटकर बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया,  लेकिन बस का चालक के गंभीर रूप से घायल होने के कारण इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

हादसे में मरने वाले बस चालक की पहचान अरुण कुमार उम्र 44 वर्ष गांव पंचरुखी के रूप में हुई है। जबकि घायल ट्रक ड्राइवर देवेंद्र कुमार समताना (उखली) जिला हमीरपुर का रहने वाला है। इसके अलावा बस में सवार चंपा देवी , काशीराम तथा विवेक इस दुर्घटना में घायल हुए हैं।

ओवरटेक करते हुए बस सामने से आ रहे ट्रक के साथ टकराई 

जानकारी के अनुसार हिमाचल पथ परिवहन निगम सोलन डिपो की बस सोलन से धर्मशाला जा रही थी कि अचानक नस्वाल के पास एक ट्रक को ओवरटेक करते हुए बस सामने से आ रहे ट्रक के साथ टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस की स्पीड ज्यादा होने के कारण टक्कर इतनी जोर से हुई कि दोनों ड्राइवर अपने अपने सीटों पर बुरी तरह से फंस गए थे। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकालकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। इस घटना में चार अन्य लोग भी घायल हो गए हैं। जिसमें बस में बैठी एक महिला तथा एक युवक व ट्रक में बैठे दो अन्य लोग शामिल है।

गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक को हमीरपुर मेडिकल कालेज किया रेफर 

उप पुलिस अधीक्षक घुमारवीं अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। वहीं उप मंडलीय अधिकारी घुमारवीं राजीव ठाकुर भी तुरंत घायलों का हालचाल पूछने अस्पताल पहुंचे उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को इलाज के लिए हमीरपुर मेडिकल कालेज भेजा गया है।  उन्होंने दुर्घटना में मरने वाले बस चालक को प्रशासन की तरफ से बीस हजार तथा गंभीर रूप से घायलों को पांच हजार रुपये अंतरिम राहत देने की भी घोषणा की।

 

 

यह भी पढ़े:-

प्रधानमंत्री ने किसान सम्मान योजना के तहत 21000 करोड़ रुपए किए किसानों के बैंक खातों में ट्रांसफर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा शुरू, बेटे को एकटक निहारते रहें माता-पिता

Spread the love THE NEWS WARRIOR 31/05/2022 मूसेवाला की शव यात्रा में पंजाब सरकार मुर्दाबाद के लगे नारे रविवार देर शाम काे 24 गाेलियां मारकर कर दी गई थी हत्या पंजाब:- पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा शुरू हो गई है। अंतिम यात्रा के लिए मां ने आज आखिरी […]

You May Like