हिमाचल प्रदेश योगासन खेल संघ ने की योग शिक्षकों के पद शीघ्र भरने की अपील 

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 48 Second

Yoga Teacher

The News Warrior 

15 जनवरी 2022 

हिमाचल प्रदेश योगासन खेल संघ ने शिक्षा मंत्री को पत्र लिख कर हिमाचल प्रदेश के स्कूलों में योग शिक्षकों के पद शीघ्र भरने की मांग की है । हिमाचल प्रदेश योगासन खेल संघ के महासचिव विनोद योगाचार्य ने बताया कि गत वर्ष संघ के पदाधिकारियों ने प्रोफेसर जी डी शर्मा की अध्यक्षता में शिक्षा मंत्री श्री गोविन्द ठाकुर से भेंट की थी और शिक्षा मंत्री द्वारा संघ को आश्वस्त किया था । योग शिक्षकों के पद भरने बारे अधिसूचना भी जारी की गयी थी परन्तु यह फ़ाइल काफ़ी समय से किसी अधिकारी के टेबल पर ही पड़ी है।

योग विषय को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा भी प्रोत्साहित किया जा रहा है और माननीय नरेन्द्र मोदी जी के प्रयासों से ही वर्ष 2014 में संयुक्त राष्ट्र संघ द्वारा 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का दर्ज़ा प्राप्त हुआ है । योग से कोरोना काल में भी इस वैश्विक महामारी से स्वस्थ होने में भी मरीजों को लाभ प्राप्त हुआ है ।

ये भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल के यह रहे निर्णय, इन विभागों में निकली नौकरियां

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

HP Energy Policy: हिमाचल कैबिनेट ने पारित की नई ऊर्जा निति

Spread the love The News Warrior  15 जनवरी 2022  प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में हिमाचल सरकार ने शुक्रवार को नई ऊर्जा नीति को मंजूरी दे दी है । इस नीति के तहत राज्य में दस हजार मेगावाट क्षमता की पंप स्टोरेज परियोजनाएं स्थापित की […]
HP Energy Policy

You May Like