महाराष्ट्र बंद : लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के विरोध में आज महाराष्ट्र बंद। इन सेवाओं पर पड़ेगा असर।

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 9 Second

महाराष्ट्र बंद : लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के विरोध में आज महाराष्ट्र बंद। इन सेवाओं पर पड़ेगा असर।

 

11 अक्टूबर 2021

 

महाराष्ट्र : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या के विरोध में महाराष्ट्र सरकार ने आज राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया है। एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना के सत्तारूढ़ गठबंधन महा विकास अघाड़ी (एमवीए) ने शनिवार को कहा कि यह दिखाने के लिए बंद का आह्वान किया गया है कि राज्य देश के किसानों के साथ है। वहीं शिवसेना के सांसद संजय राउत ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या के विरोध में 11 अक्टूबर को महाराष्ट्र में बंद में पूरी ताकत से भाग लेगी।

यह भी पढ़ें : 

ऐतिहासिक कदम : पीएम मोदी आज करेंगे “भारतीय अंतरिक्ष संघ ” की शुरुआत, बोले इस क्षेत्र के लोगों से बातचीत करने का मिला है अवसर।

 

इन सेवाओं पर पड़ेगा असर

व्यापारी संघों ने महाराष्ट्र बंद में भाग लेकर सोमवार को पुणे कृषि उपज मंडी समिति (एपीएमसी) को बंद रखने का फैसला किया है। छत्रपति शिवाजी मार्केट यार्ड ट्रेडर्स एसोसिएशन ने घोषणा की है कि सोमवार को सभी फल, सब्जी, प्याज, आलू बाजार बंद रहेंगे। व्यापारी संघ ने भी सभी सदस्यों से सोमवार को अपना व्यापार बंद रखने की अपील की है। उन्होंने किसानों से अपील की है कि वे सोमवार को अपनी कृषि उपज मंडी में न लाएं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

IPL 2021 : कोलकाता नाइट राइडर्स और रायल चैलेंजर बैंगलोर के बीच आज एलिमिनेटर मुकाबला, किसका खुलेगा भाग्य।

Spread the love IPL 2021 : कोलकाता नाइट राइडर्स और रायल चैलेंजर बैंगलोर के बीच आज एलिमिनेटर मुकाबला, किसका खुलेगा भाग्य।   11 अक्टूबर 2021   वीवो आईपीएल के आज के एलिमिनेटर मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रायल चैलेंजर बैंगलोर के बीच प्लेआफ का मुकाबला खेला जाएगा। इस […]

You May Like