NH किनारे खड़ी पिकअप ले उड़े चोर , CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 37 Second

the news warrior 

25 जनवरी 2023

सोलन : हिमाचल के सोलन स्थित बद्दी-नालागढ़ नेशनल हाईवे पर बैरियर के पास से पिकअप चोरी का मामला सामने आया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस वाहन चोरों की तलाश में जुट गई है।

अगले दिन देखा तो गाड़ी गायब 

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित चिंतन कुमार पुत्र अमर चंद निवासी शीतलपुर ने बताया कि बद्दी में उसका ट्रासंपोर्ट का काम है। करीब 4 पिकअप गाड़ी हैं, जो कि यूनियन के तहत चला रहा है। चालक पिकअप HP12D-0647 को बद्दी बैरियर के पास खड़ी करके अपने कमरे में चला गया था। जब अगले दिन गाड़ी लेने पहुंचा तो देखा कि मौके से पिकअप गायब थी।

CCTV खंगाल रही पुलिस

पीड़ित व्यक्ति ने आसपास के एरिया में पिकअप को तलाशने का काफी प्रयास किया। जिसके बाद पिकअप मालिक को अवगत करवाया और पुलिस को सूचना दी। DSP बद्दी प्रियंक गुप्ता ने बताया कि पिकअप मालिक की शिकायत मिली थी। जिसके आधार पर FIR दर्ज कर वाहन की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल प्रदेश : 53वें पूर्ण राज्यत्व दिवस पर सीएम सुखविंद्र सुक्खू ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज

Spread the love   the news warrior 25 जनवरी 2023 हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश का 53वां पूर्ण राज्यत्व दिवस समारोह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल) हमीरपुर के मैदान में आयोजित हुआ। मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने सुबह 11:00 बजे  राष्ट्रीय ध्वज फहराया और भव्य परेड की सलामी ली। हिमाचल के […]

You May Like