बस में महिला के बैग से 8.50 लाख के गहने चोरी , जांच में जुटी पुलिस

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 53 Second

 

The news warrior 

22 फरवरी 2023

मंडी  : मंडी जिला के पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत बस स्टैंड से बोबर के लिए बच्चों के साथ बस में बैठी बलद्वाड़ा की महिला के बैग से करीब 8 लाख 50 हजार रुपए के आभूषण चोरी होने का मामला सामने आया है। महिला का कहना है कि उसके साथ बस में बैठे कुछ लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। सुंदरनगर थाना में महिला की शिकायत पर FIR दर्ज की गई है। यह वाक्य बीती 10 फरवरी का बताया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें : फर्जी दस्तावेज बना ली करुणामूलक नौकरी, भाई ने दर्ज करवाई शिकायत

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर थाना में दर्ज कराई शिकायत में महिला मंजू शर्मा निवासी गांव भोरन तहसील बलद्वाड़ा ने कहा कि वह 10 फरवरी को सुबह अपने छोटे बच्चों के साथ सुंदरनगर बस स्टैंड से अपने मायके बोबर जाने वाली बस में बैठी थी। इस दौरान अन्य सामान के साथ उसके पास एक बैग था, जिसमें बच्चों के कपड़े, शादी समारोह में दिए जाने वाले कपड़ों के साथ स्वर्ण आभूषण एक लिफाफे में डाल रखे थे। यह बैग उसने पिछली सीट पर रखा था, जहां अन्य लोग बैठे थे। जब बस सिनेमा चौक के निकट पहुंची तो पिछली सीट पर सवार लोग उतर गए।

 

यह भी पढ़ें : शिमला : जरा सी कहासुनी पर HRTC कर्मियों ने 2 युवकों को जमकर पीटा

 

इस दौरान एक लड़के ने उससे कहा कि वह अपने बैग के पास बैठ जाए। जब वह बोबर अपनी मायके पहुंची तो बैग खोलने पर पाया कि उसमें रखे सोने के आभूषणों का लिफाफा गायब था। इस बारे उसने अपने पति को बताया जिसके बाद वह थाना में शिकायत दर्ज कराने पहुंची है। महिला व उसके पति ने पुलिस से आभूषण को जल्द बरामद करने की गुहार लगाई है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत प्राप्त हुई है। पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

यह भी पढ़ें : सिंबलबाड़ा राष्ट्रीय उद्यान में चहलकदमी करता दिखा टाइगर, ट्रैप कैमरे में हुआ कैप्चर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राष्ट्रीय शतरंज चैंपियनशिप प्रतियोगिता में हमीरपुर की पलक रही तीसरे पायदान पर

Spread the love   The news warrior  22 फरवरी 2023 हमीरपुर : राष्ट्रीय शतरंज चैंपियनशिप प्रतियोगिता में हमीरपुर की पलक ने तीसरा पायदान हासिल किया है । तमिलनाडु में 10 से 16 फरवरी तक हुई राष्ट्रीय शतरंज प्रतियोगिता में हिमाचल से पुरुष व महिला प्रत्येक वर्ग में 3-3 टीमों ने […]

You May Like