करसोग : आसमानी बिजली गिरने से 7 बकरियों की मौत, 3 बकरियां जख्मी।

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 0 Second

करसोग : आसमानी बिजली गिरने से 7 बकरियों की मौत, 3 बकरियां जख्मी।

 

28 सितंबर 2021

 

करसोग : में आसमानी बिजली गिरने से 7 बकरियाें की मौत हो गई है। वहीं इस दौरान चरवाहा भी घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार को उपमंडल की अति दुर्गम ग्राम पंचायत शाहोट के बेलुधार गांव के साथ लगते जंगल में दोपहर बाद मौसम खराब हो गया। इस दौरान अचानक आसमानी बिजली गिरने से जंगल में चर रहीं 7 बकरियां इसकी चपेट में आ गईं, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान चरवाहा भी घायल हो गया।

 

बताया जा रहा है कि चरवाहा धीरमल पुत्र टेंकु राम अपनी 50 बकरियों को चराने के लिए गांव के साथ लगते जंगल ले गया था। इस बीच मौसम खराब हो गया और आसमानी बिजली गिरने से बकरियाें की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें 3 बकरियां बुरी तरह घायल हो गईं। इसके साथ चरवाहा धीरमल की टांग सुन्न हो गई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण चरवाहा की मदद करने जंगल पहुंच गए।

 

तहसीलदार करसोग ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत शाहोट के बेलुधार के साथ लगते जंगल में आसमानी बिजली गिरने से चरावाह धीरमल पुत्र टेंकु राम गांव बेलुधार खनेयोल बगड़ा की 7 बकरियों की मौत हुई है जबकि 3 बकरियां घायल बताई गई हैं। इस दौरान चरवाहा भी घायल हुआ है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को राहत दी जा रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल प्रदेश के जनजातीय क्षेत्रों में पंचायती राज चुनाव के लिए आज से मतदान शुरू।

Spread the love हिमाचल प्रदेश के जनजातीय क्षेत्रों में पंचायती राज चुनाव के लिए आज से मतदान शुरू।   29 सितंबर 2021   हिमाचल प्रदेश के जनजातीय क्षेत्रों में पहले चरण के पंचायत चुनाव को मतदान बुधवार सुबह सात बजे शुरू होगा। इसके लिए 170 पोलिंग बूथ मंगलवार को ही […]

You May Like